चीख-चीखकर Priya Prakash Varrier ने पूरा किया चैलेंज, 8 लाख बार देखा गया Video

इंटरनेट सनसनी Priya Prakash Varrier ने रविवार को अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह रिवर्स रोलर-कोस्टर राइड का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

चीख-चीखकर Priya Prakash Varrier ने पूरा किया चैलेंज, 8 लाख बार देखा गया Video

Priya Prakash Varrier: रोलर कोस्टर राइड का मजा लेतीं प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक वीडियो के जरिए उन्होंने देशभर में सनसनी मचा दी थी. 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर की अब तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन वे इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं, और पूरे देश में चर्चा बटोरती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम (Malayalam) फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' सितंबर में रिलीज होगी. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो और तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता हैं. प्रिया ने रविवार को अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह रिवर्स रोलर-कोस्टर राइड का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. प्रिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

Priya Prakash Varrier: बुरी नजर से बचने के लिए प्रिया ने लगाया काला टीका, फैन्स बोले- Aweee

फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' में प्रिया के को-स्टार और अभिनेता रोशन अब्दुल राउफ ने एक्ट्रेस को रिवर्स रोलर कोस्टर राइड लेने का चैलेंज दिया. एक्ट्रेस ने इसे शानदार तरीके से पूरा किया. हालांकि, चैलेंज पूरा करते हुए उनका चीख-चीखकर बुरा हाल हुआ, लेकिन प्रिया ने इस राइड को जमकर एन्जॉय किया. 

देखें वीडियो...

Priya Prakash Varrier की तरह राहुल गांधी ने मारी आंख, ट्विटर पर यूजर्स ने यूं उड़ाया मजाक

प्रिया को यह राइड इतनी पसंद आई कि वह दोबारा इसे करने के लिए तैयार हैं. 20 घंटे पहले एक्ट्रेस ने यह वीडियो जारी किया था. इसे अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. प्रिया से पहले रोशन ने इस राइड का मजा लिया था.

देखें वीडियो...

मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था. 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे.

देखें वीडियो...
Priya Prakash Varrier को को-स्टार ने भेजा लव-लेटर, Video में देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन...

प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 61 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com