NDTV Khabar

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता की खातिर प्रियांक शर्मा ने तोड़ दी हिना खान से दोस्ती

ऐसा कहा जाता है कि कभी भी दो नावों में सवार नहीं होना चाहिए. ऐसा ही कुछ प्रियांक शर्मा के मामले में भी नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: विकास गुप्ता की खातिर प्रियांक शर्मा ने तोड़ दी हिना खान से दोस्ती

खास बातें

  1. विकास से दोस्ती की वजह से टूटा प्रियांक का हिना से रिश्ता
  2. आज घर के सदस्य कालकोठरी के लिए भी तीन लोगों का चयन करेंगे
  3. हिना को किनारा कर क्या विकास फिर बनेंगे 'मास्टरमाइंड'
नई दिल्ली: ऐसा कहा जाता है कि कभी भी दो नावों में सवार नहीं होना चाहिए. ऐसा ही कुछ प्रियांक शर्मा के मामले में भी नजर आ रहा है. वे विकास  गुप्ता के दोस्त थे लेकिन यहां आकर उन्होंने हिना खान के साथ दोस्ती गांठी. वे हिना खान और लव त्यागी के साथ मिलकर गेम खेलने लगे और विकास से दूर होते चले गए. यही नहीं, वे एक दूसरे दुश्मन तक बन गए. अब लव, प्रियांक और हिना की तिकड़ी टूट गई है. आखिरकार प्रियांक शर्मा ने अपने दोस्त विकास गुप्ता के साथ खड़े होने का फैसला लिया है. आज घर के सदस्य कालकोठरी के लिए भी तीन लोगों का चयन करेंगे.  कालकोठरी में उनके जाने की वजह, उनका व्यवहार होगा.

पढ़ें: अर्शी खान का सच आया सामने, इन्हें देंगी Bigg Boss 11 से मिलने वाला पैसा

विकास गुप्ता आज फॉर्मल ड्रेस में लॉन एरिया में घूमते नजर आएंगे, और तभी हिना खान उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कमेंट कर देंगी. हिना विकास को चिढ़ाने के लिए कहेंगी कि क्या कोई लड़की तुमसे शादी करने आ रही है या तुम इंटरव्यू के लिए जा रहे हो. हिना के व्यवहार से तंग आकर विकास कहेंगे कि वे ठीक नहीं कर रही हैं. हिना विकास को चिढ़ाने से बाज नहीं आएंगी. इस तरह विकास सारे दिन रोते रहेंगे क्योंकि उन्हें लगा कि घरवाले उन्हें बदसूरत मानते हैं.  प्रियांक शर्मा महसूस करेंगे कि हिना खान अपनी सीमा पार कर गई हैं और वे हिना के साथ बहस करने लग जाएंगे. वे कहेंगे कि तुम में और आकाश ददलानी में कोई अंतर नहीं है. क्योंकि वे भी लोगों को लगातार चिढ़ाता रहता है. हिना खान प्रियांक से कहेंगे कि वे अच्छा बनने का ढोंग न करें और उनके मामलों में न उलझें.

लव दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन इसका कोई फायदा होता नजर नहीं आता. प्रियांक जैसे ही देखता है कि विकास की आंखों में आंसू आ रहे हैं वह हिना से अपनी दोस्ती खत्म कर देता है.  देखना यह है कि ये असलियत है या सिर्फ गेम के लिए किया जाने वाला ड्रामा?

टिप्पणियां
VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement