NDTV Khabar

हाथ में वाइन का गिलास और चेहरे पर मास्क, डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका और निक- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अकसर साथ आते हैं तो खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अकसर दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ वीडियो और फोटो पोस्ट करते हैं और फैन्स को उनका यह साथ खूब पसंद भी आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाथ में वाइन का गिलास और चेहरे पर मास्क, डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका और निक- देखें Video

डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा धमाका
  2. ग्लोबल सीरीज में आएंगी नजर
  3. निक जोनास के साथ डेट नाइट से पहले का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अकसर साथ आते हैं तो खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अकसर दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ वीडियो और फोटो पोस्ट करते हैं और फैन्स को उनका यह साथ खूब पसंद भी आता है. ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नए वीडियो में भी नजर आ रहा है. निक जोनास ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और यह वीडियो निक जोनास का टिकटॉक वीडियो है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने फेस मास्क लगा रखे हैं और बता रहे हैं कि डेट नाइट के लिए तैयार हो रहे हैं. यही नहीं, निक जोनास डेट नाइट पर जाने के लिए तैयार होने के साथ ही वाइन के सिप भी ले रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा  है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से जुड़ी एक और खबर भी सामने आई है. अमेजन स्टूडियो ने ऐलान किया है कि प्रियंका चोपड़ा और 'बॉडीगार्ड' फेम एक्टर रिचर्ड मैडन 'सिटाडेल (Citadel)' में नजर आएंगे. इस ग्लोबल सीरीज को रूसो ब्रदर्स पेश कर रहे हैं. मैडन और प्रियंका चोपड़ा इसके यूएस एडिशन में नजर आएंगे.


टिप्पणियां

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता हैं, और उन्होंने लगभग 55 से अधिक फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी अभिनय की शुरुआत हिट सीरीज 'क्वांटिको' से की, जो एबीसी पर तीन सीजल के लिए प्रसारित हुई. 'क्वांटिको' में आने के बाद प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय एक्टर बनीं जिन्होंने अमेरिकी सीरीज में लीड रोल किया, इसी रोल की वजह से उन्हें 2016 में पीपल्स चॉयस अवॉर्ड से भी नवाजा गया. 2016 में प्रियंका चोपड़ा टाइम मैग्जीन के कवर पर आई थीं, और वह 100 सबसे ज्यादा प्रभावशाली की लिस्ट में शामिल थीं. 2018 में उन्हें फोर्ब्स की दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं की फेहरिस्त में भी शामिल किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement