NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज पर यूं जताया प्यार, बोलीं- 'ये मेरे पति निक जोनास हैं और...' देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) का मुंबई रिसेप्शन बुधवार की देर शाम को हुआ. यह रिसेप्शन स्पेशली मीडिया और परिवार वालों के लिए रखा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज पर यूं जताया प्यार, बोलीं- 'ये मेरे पति निक जोनास हैं और...' देखें Video

मुंबई रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas)

खास बातें

  1. प्रियंका-निक की मुंबई रिसेप्शन
  2. स्टेज पर कुछ यूं हुए रोमांटिक
  3. एक-दूसरे के लिए कहा ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) का मुंबई रिसेप्शन बुधवार की देर शाम को हुआ. यह रिसेप्शन स्पेशली मीडिया और परिवार वालों के लिए रखा गया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा बेहद शानदार लुक में नजर आई. प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू रंग का लहंगा और गले में हैवी नेकलेस पहना हुआ था, जबकि निक जोनास ने शानदार सूट पहना हुआ था. प्रियंका ने ट्रेडिशनल लुक में डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा के साथ कोरसेट स्टाइलिश चोली पहना रखा था. प्रियंका और निक स्टेज पर बेहद रोमांटिक दिखे. दोनों ने एक-दूसरे के लिए इमोशनल बातें भी शेयर की. प्रियंका ने मीडिया के सामने निक जोनास को इंट्रोड्यूस कराया और बोलीं- 'ये मेरे पति निक जोनास हैं'.

तैमूर अली खान पापा सैफ और मम्मी करीना संग यूं छुट्टियां मनाते आए नजर, देखें Viral Video


देखें VIDEO-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia (@priyankapedia) on

 

वहीं जब निक जोनास ने बोलना शुरू किया तो सबसे पहले यह कहा कि इंडिया में यह मेरा पहला शो है. उन्होंने कहा- ''मुझे यहां बहुत अच्छा लगा. आप लोगों को यहां आने के लिए धन्यवाद और ये मेरी पत्नी प्रियंका चोपड़ा हैं.'' बता दें इसी महीने की शुरुआत में जोधपुर में शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन किया और फिर हनीमून के लिए निकल गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका-निक ओमान हनीमून के लिए गए थे और वहां से आकर मुंबई में परिवार और मीडिया के लिए रिसेप्शन रखा. प्रियंका ने निक के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था कि 'शादी की खुशियां'.

 

u78739e8

j7isqfuo

9qhmet98

1tjknmq8

यो यो हनी सिंह 'मखना' सॉन्ग से कमबैक को तैयार, Video देख बढ़ जाएगी दिलों की धड़कन

बता दें, 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में भव्य समारोह के बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) विवाह बंधन में बंधे. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में किया गया. प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में सफेद कुर्ता-पाजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने पीएम मोदी भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने नवविवाहिता को एक-एक गुलाब दिया और करीब 10 मिनट मंच पर बिताए. उन्होंने हाथ जोड़कर निक व प्रियंका के परिवार से मुलाकात की.

7asr7e7

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत को गुदगुदी करने लगीं दीपिका कक्कड़, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बाद प्रियंका व निक ने एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की थी. बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी इन दिनों हर ओर छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की हर बात निराली थी.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement