क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन पर निक जोनास से कर ली सगाई! यहां से मिल रही सुगबुगाहट

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कथित तौर पर बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई करने की खबरें मीडिया पर आ रही है.

क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन पर निक जोनास से कर ली सगाई! यहां से मिल रही सुगबुगाहट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • क्या प्रियंका-निक ने कर ली सगाई
  • यहां से मिल रही है सुगबुगाहट
  • सलमान की 'भारत' फिल्म भी छोड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कथित तौर पर बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई करने की खबरें मीडिया पर आ रही है. इंटरनेशनल और लोकल मीडिया में सुगबुगाहट तेज है. अंग्रेजी वेबसाइट पीपुल डॉट कॉम के मुताबिक प्रियंका ने दो हफ्ते पहले 18 जुलाई को अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर निक जोनास के साथ लंदन में सगाई कर ली है और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. पीपुल डॉट कॉम ने अपनी खबर में यह भी बताया कि 'इनसाइडर' के मुताबिक जोनास ने न्यूयॉर्क सिटी के टिफनी स्टोर से इंगेजमेंट रिंग भी खरीदी थी. फिलहाल अभी तक इस खबर की प्रियंका या निक की तरफ से आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है.

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, भारत फिल्म से किया किनारा- जानें क्या है वजह

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की आने वाली अगली फिल्म 'भारत' भी छोड़ दी है और इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. ज़फर ने अपने ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा का फिल्म छोड़ने का इनडायरेक्टली रीजन भी अलग अंदाज से बताया है.

उन्होंने निक का नाम भी एक फ्रेज के साथ जोड़ते हुए लिखा. हालांकि निक की सगाई का कंफर्मेशन अली अब्बास ज़फर ने भी नहीं किया, लेकिन उन्होंने ट्वीट के आखिर में प्रियंका को खुशहाल जीवन की बधाई देते हुए कई सारे लव इमोजी डाले हैं. 


सड़क पर यूं हाथ पकड़े घूमते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, देखें Pics
 
 

A post shared by(@filmyselfies) on


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. निक जोनास पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा के साथ मुंबई विजिट पर थे, जहां उन्होंने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से एक होटल में मुलाकात की.

इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा मुंबई में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में भी निक जोनास के साथ पहुंची थीं. 

Priyanka Chopra Quits Salman Khan's Bharat, Reports Say She Is Already Engaged To Nick Jonas

9t5e3kmo

प्रियंका अक्सर अपनी इंस्टा स्टोरी पर निक की पोस्ट डालती रहती हैं, जबकि निक ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रियंका की तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं. फिलहाल अब देखना होगा कि प्रियंका या फिर निक की तरफ से आधिकारिक तौर पर पुष्टि कब हो पाती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com