प्रियंका चोपड़ा कोरोना के बीच 2 महीने में पहली बार निकलीं घर से बाहर, बोली- आंखें कभी शांत नहीं होतीं

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोना वायरस के बीच करीब 2 महीने में पहली बार घर से बाहर निकली हैं.

प्रियंका चोपड़ा कोरोना के बीच 2 महीने में पहली बार निकलीं घर से बाहर, बोली- आंखें कभी शांत नहीं होतीं

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोना के बीच 2 महीने में पहली बार निकलीं घर से बाहर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा कोरोना के बीच 2 महीने में पहली बार निकलीं बाहर
  • चेहरे पर मास्क लगाए नजर आईं एक्ट्रेस
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. हर जगह लोग कोरोना के डर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचा है. इस सेल्फी में एक्ट्रेस अपने चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह कोरोना वायरस के बीच करीब 2 महीने में पहली बार घर से बाहर निकली हैं. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज देखने लायक है. बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस अपने घर लॉस एंजिलिस में हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फोटो में येलो टॉप में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आंखें कभी शांत नहीं होतीं. 2 महीनों में पहली बार बाहर आई हूं. मास्क के लिए धन्यवाद." बता दें कि एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. बता दें कि न्यूयॉर्क में रहते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लॉकडाउन का बखूबी पालन किया. इतना ही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी के कहने पर बालकनी में खड़े होकर डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और बाकी कोरोना वॉरियर्स के लिए तालियां भी बजाईं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अकसर सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस के बारे में फैंस को जागरुक करने की कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर फरहान अख्तर, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ नजर आए थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देश में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 70,756 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3604 नए मामले सामने आए हैं और 87 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com