Video: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी में हुई खूब मस्ती, Nick-Priyanka की संगीत सेरेमनी का कुछ यूं था नजारा

Priyanka Chopra Nick Jonas Hindu Wedding: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी ने न सिर्फ जोधपुर में धूमधाम मचा रखी है. दोनों की आज हिंदू रीति रिवाज से शादी हो रही है.

Video: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी में हुई खूब मस्ती, Nick-Priyanka की संगीत सेरेमनी का कुछ यूं था नजारा

Priyanka Chopra-Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जोधपुर में हंगामा बरपा रही है प्रियंका की शादी
  • संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने
  • निक जोनास के साथ वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) ने न सिर्फ जोधपुर में धूमधाम मचा रखी है बल्कि पूरा सोशल मीडिया उनके प्रेम के रंग में रंगा हुआ है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पहली दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी तो आज हिंदू रीति-रिवाज से दोनों विवाह बंधन में बंध रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के अलावा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी परिवार समेत पहुंचे हैं. प्रियंका चोपड़ा की शादी की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं जिसमें निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार और परिणीति चोपड़ा भरपूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं, जिसमें ये रोमांटिक जोड़ा भरपूर मस्ती करता नजर आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा की शादी की सारी रस्में राजस्थान के जोधपुर स्थित उमेद भवन पैलेस होटल में की जा रही हैं. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का परिवार दोनों ही शादी की इन रस्मों का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं.
q31ds8qo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक तस्वीर आई है जिसमें वे अपनी मम्मी के साथ स्टेज पर डांस कर रही हैं. पीसी का अंदाज यहां देखने वाला है, और वे अपनी शादी को भरपूर इंजॉय कर रही हैं.
119amsnk

निक जोनास (Nick Jonas) की भी संगीत सेरेमनी की एक फोटो आई है, जिसमें वे स्टेज पर एकदम बॉलीवुड अंदाज में डांस कर रहे हैं और खूब जम भी रहे हैं.
0ot4kg5g

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एक तस्वीर में हाथ में हाथ डाले हुए नजर आ रही हैं और खूब खुश दिख रही हैं.
vls8vvf8

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की एक फैमिली फोटो भी सामने आई है, जिसमें सभी लोग इस फोटो में दिख रहे हैं, और प्रियंका निक के गले में हाथ डालकर बैठी हैं.
44dn08a

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  एक फोटो में ईशा अंबानी और परिणीति चोपड़ा के साथ शादी मस्ती कर रही हैं, और डांस करती नजर आ रही हैं.
uogr2e2o

कुछ और तस्‍वीरें भी हैं...
8pld0vfk
 
tmvs76to

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com