प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में खातिरदारी में रह गई थी ये कमी, ससुरालवालों ने अब जाकर मारा ताना

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी और दुनिया भर में इसकी खूब चर्चा भी रही थी. लेकिन ससुरालवालों ने खातिरदारी की कमी को लेकर यह बात कही है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में खातिरदारी में रह गई थी ये कमी, ससुरालवालों ने अब जाकर मारा ताना

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी से जुड़ी ये बात आई सामने

खास बातें

  • दिसंबर 2018 में हुई थी प्रियंका-निक की शादी
  • ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से हुई थी शादी
  • अब ससुरालवालों ने निकाली ये कमी
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी और दुनिया भर में इसकी खूब चर्चा भी रही थी. अब निक जोनास के भाई जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स (Game of Thrones)' की एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) जल्द ही शादी करने वाले हैं. अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो जोनास ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है. दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास (Nick Jonas) और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो जोनास दोबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनास (Joe Jonas) ने कहा, "हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है. हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं." फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो जोनास को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी. दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पिएंगे.

निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शादी के दिन के बारे में कहा, "मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं. मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था." इस तरह प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से पहली शिकायत आ गई है और उनके पति खुद निक जोनास ने माना है कि उनकी शादी में बीयर की कमी पड़ गई थी. वैसे शादियों में इस तरह की बातें होती ही रहती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...