प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास को तलवार से काटना पड़ा शादी का केक, ये थी वजह- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी इन दिनों हर ओर छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की हर बात निराली थी. केक भी ऐसा था जिसे काटने के लिए तलवार इस्तेमाल करनी पड़ी.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास को तलवार से काटना पड़ा शादी का केक, ये थी वजह- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 1-2 दिसंबर को हुई थी शादी
  • क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई शादी
  • हिंदू रीति रिवाज से भी विवाह बंधन में बंधे
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी इन दिनों हर ओर छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की हर बात निराली थी. 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में भव्य समारोह के बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) विवाह बंधन में बंधे. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में किया गया और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी पहुंचे. लेकिन प्रियंका और निक (Nick-Priyanka) की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे बहुत ही अनोखे ढंग से शादी का केक काट रहे हैं.

सपना चौधरी ने कुश्ती के रिंग में घूंघट ओढ़कर लगाए ठुमके, पहलवान खली ने यूं दिया साथ - देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on


प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की क्रिश्चियन शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी का केक बहुत ही अनोखे अंदाज में काटते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये केक लगभग 18 फुट लंबा था और छह मंजिला केक था. इसे महल जैसा लुक दिया गया था, और केक वाकई बहुत खूबसूरत लग रहा है. लेकिन मजा तब आता है जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस केक को तलवार से काटते हैं. दोनों ही इस केक को काटते हुए भरपूर इंजॉय कर रहे हैं.

Maari 2 Trailer: नॉटी डॉन धनुष की धमाकेदार वापसी, एक्शन से भरपूर 'मारी 2' का ट्रेलर हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia (@priyankapedia) on


Bigg Boss 12: श्रीसंत को रोहित ने दिलाया गुस्सा, 'बिग बॉस' में पूर्व क्रिकेटर से यूं पिटे टीवी एक्टर - देखें Video

रिपोर्टों पर यकीन करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की तस्वीरें लगभग 18 करोड़ रु.  में बिकी है और एक्सक्लूसिल तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में किया जाएगा. इस रिसेप्शन में फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com