निक जोनास कर रहे थे पुशअप्स तभी पीठ पर बैठ गईं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- यह मेरी फेवरेट एक्सरसाइज है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें एक्ट्रेस निक जोनास (Nick Jonas) की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं.

निक जोनास कर रहे थे पुशअप्स तभी पीठ पर बैठ गईं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- यह मेरी फेवरेट एक्सरसाइज है...

निक जोनास (Nick Jonas) की पीठ पर बैठी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

खास बातें

  • निक जोनास कर रहे थे पुशअप्स, तभी पीठ पर जाकर बैठ गईं प्रियंका चोपड़ा
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा कि यह मेरा पसंदीदा...
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें एक्ट्रेस निक जोनास (Nick Jonas) की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसमें प्रियंका और निक का अंदाज देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ट्विटर पर शेयर हुई इस फोटो में नजर आ रहा है कि उनके पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) पुशअप्स कर रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस उनकी पीठ पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "पुशअप्स मेरी पसंदीदा एक्सरसाइज है." फोटो में जहां एक्ट्रेस ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं निक जोनास भी ब्लैक ट्रैकसूट में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि निक और प्रियंका अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो साझा कर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं. 

बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है." इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं.