NDTV Khabar

'राधे मां' ने काले चश्मे में यूं मारी एंट्री, सत्संग नहीं बल्कि यहां पहुंचीं तो सभी रह गए हैरान... देखें Pics

बॉलीवुड के स्टार्स जब किसी भी इवेंट पर पहुचंते हैं तो वहां मौजूद फैन्स सीटियां बजाकर वेलकम करते हैं, लेकिन जब एक इवेंट के दौरान जब राधे मां (Radhe Maa) पहुंचीं तो कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'राधे मां' ने काले चश्मे में यूं मारी एंट्री, सत्संग नहीं बल्कि यहां पहुंचीं तो सभी रह गए हैरान... देखें Pics

राधे मां (Radhe Maa) की एंट्री पर यूं हुआ वेलकम

खास बातें

  1. ट्रेलर लॉन्चिंग में पहुंची राधे मां
  2. 'राह दे मां' का ट्रेलर आउट
  3. तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली: Radhe Maa Web Series: बॉलीवुड के स्टार्स जब किसी भी इवेंट पर पहुचंते हैं तो वहां मौजूद फैन्स सीटियां बजाकर वेलकम करते हैं, लेकिन जब एक इवेंट के दौरान धार्मिक साध्वी राधे मां पहुंची तो कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जी हां, यह तस्वीर किसी सत्संग या फिर धार्मिक जगह की नहीं बल्कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान की है. राधे मां (Radhe Maa) जब यहां पहुंचीं तो इवेंट के दौरान मौजूद फैन्स का भी यही हाल देखने को मिला. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कई बार विवादों के घेरे में आ चुकीं राधे मां पर जल्द ही वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज का नाम 'राह दे मां' (Raah De Maa) होगा. 

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ सरेआम की छेड़खानी, फिर बोलीं- 'शर्म आती है...' देखें Video

'राधे मां' पर बनने वाली वेब सीरीज 'राह दे मां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें उनके जीवन से जुड़े कई उतार-चढ़ाव देखे जाएंगे. इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी स्टार्स के एक्टिविटी की जानकारी देने वाले विरल भयानी ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया.
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



विरल ने लिखा, ''यह कोई सत्संग नहीं, बल्कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान की तस्वीर है. मशहूर राधे मां ने नई वेब सीरीज 'राह दे मां' का ट्रेलर रिलीज करने पहुंचीं. उन्हें एयरपोर्ट पर भी देखा गया जहां पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई, कुछ टीवी सेलेब्स व बुजुर्ग लोगों ने उनके पैर भी छुये और काफी सम्मान दिया. लेकिन हमारे लिए अभी भी वह एक रहस्यमयी महिला हैं.''

देखें वीडियो-



मल्लिका शेरावत ने किया बराक ओबामा को बर्थडे पर विश, बोलीं- आपसे मिलना सम्मान की बात

टिप्पणियां
राधे मां की पॉपुलैरिटी देश के कई हिस्सों में हैं. इतना ही नहीं, बल्कि कई फिल्मों में भी राधे मां के किरदार को निभाया जा चुका है. अंधविश्वास पर बनी फिल्म 'ओह मॉय गॉड' में भी उनके जैसा दिखने वाले किरदार को निभाया गया है. राधे मां को लेकर आये दिन कोई न कोई वीडियो आने पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाता है. फिलहाल अब देखना होगा कि राधे मां के ऊपर बनने वाली वेब सीरीज 'राह दे मां' कितनी सफल हो पाती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement