कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर 'रईस' के डायरेक्टर ने कसा तंज, बोले- ऐसे तो दिल्ली और यूपी को...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस बयान को लेकर 'रईस' (Raees) फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि अगर मुंबई पीओके (POK) है तो दिल्ली और यूपी उस हिसाब से ग्वांतनामो बे होने चाहिए.

कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर 'रईस' के डायरेक्टर ने कसा तंज, बोले- ऐसे तो दिल्ली और यूपी को...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई वाले बयान पर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने कसा तंज

खास बातें

  • कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर राहुल ढोलकिया ने कसा तंज
  • 'रईस' डायरेक्टर ने कहा कि ऐसे में तो यूपी और दिल्ली को....
  • राहुल ढोलकिया का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर जवाब देते हुए मुंबई को पीओके बताया. उन्होंने कहा कि संजय राउत उन्हें खुलेआम धमकी दे रहे हैं. मुंबई अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) जैसा क्यों महसूस हो रही है? कंगना रनौत के इस बयान को लेकर रईस फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि अगर मुंबई पीओके है तो दिल्ली और यूपी उस हिसाब से ग्वांतनामो बे होने चाहिए. इसके साथ ही राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में मुंबई को सबसे सुरक्षित और भारत का सबसे खूबसूरत शहर भी बताया.  

Newsbeep

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "अगर मुंबई पीओके है तो इस लॉजिक के हिसाब से दिल्ली और यूपी ग्वांतनामो बे होना चाहिए. मुंबई भारत का सबसे खूबसूरत और सबसे सुरक्षित शहर है. मुझे मुंबई से प्यार है." मुंबई को लेकर राहुल ढोलकिया का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि राहुल ढोलकिया के अलावा रितेश देशमुख, रेणुका शहाणे, दीया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, उर्मिला मातोंडकर और कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर ट्वीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने अपने ट्वीट में लिखा था, "शिवसेना नेता संजन राउत (Sanjay Raut) मुझे खुले आम धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?" कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गई है. बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ आम लोग भी एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर भड़के नजर आए. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कंगना रनौत की आलोचना भी की.