राखी सावंत का शूटिंग के दौरान हुआ बुरा हाल, Video शेयर कर बोलीं- बैंड बजा दी मेरी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

राखी सावंत का शूटिंग के दौरान हुआ बुरा हाल, Video शेयर कर बोलीं- बैंड बजा दी मेरी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है. वो अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर करती हैं. राखी सावंत के वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शूटिंग के दौरान उनका बुरा हाल हो गया है. दरअसल, उन्हें एक तार के सहारे हवा में उड़ने का सीन शूट करना था, लेकिन एक्ट्रेस इतनी घबरा गईं कि वो डायरेक्टर को इसे ना करने की बात करने लगीं.

सुनील शेट्टी ने JNU हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- 'मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो...'

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बात पर ज्यादा ध्यान ना देते हुए डायरेक्टर ने उन्हें यह सीन पूरा करने के लिए कहा. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि राखी सावंत जैसे ही हवा में उड़ती हैं जोर-जोर से चीखें मारने लगती हैं और यह सीन पूरा नहीं हो पाता. बाद में इसे फिर से शूट करना पड़ा. राखी सावंत के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: 'बैंड बजा दी मेरी. मेरा फर्स्ट टाइम है.' राखी सावंत ने इस तरह फैन्स से अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

बेजुबान शख्स को धक्का देकर नीचे गिराया, तभी दौड़कर आया बॉलीवुड एक्टर और कर दी जमकर पिटाई- देखें Video

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो में भी काम किया है. आने वाले दिनों में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विग बॉस', 'अब होगा इंसाफ' जैसी अपकमिंग फिल्मों में नजर आएंगी. बीते दिनों भी एक खबर आई थी कि राखी सावंत कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...