रकुल प्रीत का बिकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फोटो शेयर कर लिखा- मैं ऐसी लड़की हूं...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं, और वहां से लगातार फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

रकुल प्रीत का बिकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फोटो शेयर कर लिखा- मैं ऐसी लड़की हूं...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का बिकिनी में दिखा गैलमरस अंदाज

खास बातें

  • बिकिनी में दिखा रकुल प्रीत का ग्लैमरस अंदाज
  • रकुल प्रीत मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
  • रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं, और वहां से लगातार फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  ने ब्लू कलर की बिकिनी में फोटो शेयर की है जिसमें बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने लिखा- मैं एक ऐसी लड़की हूं जिसे समुद्र तट (Beach) बहुत पसंद हैं. रकुल प्रीत सिंह की यह फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  की यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इससे पहले भी रकुल ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में फोटो शेयर की थी जिसपर खूब लाइक्स मिले थे. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने भाई के साथ बीच पर वीडियो बनाती नजर आ रही थीं. रकुल जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ ड्रामा-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली है. हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2014 में आई फिल्म 'यारियां' के जरिए की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में 'अय्यारी' और 'दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं. रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं.