NDTV Khabar

राम गोपाल वर्मा ने गुस्से में कहा, 'ऐ पाकिस्तान, अगर तुम एक मारोगे तो हम चार मारेंगे...'

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए हवाई हमले के बाद ट्वीट किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम गोपाल वर्मा ने गुस्से में कहा, 'ऐ पाकिस्तान, अगर तुम एक मारोगे तो हम चार मारेंगे...'

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) - फाइल फोटो

खास बातें

  1. राम गोपाल वर्मा ने किया ट्वीट
  2. लिखी कुछ ऐसी बात
  3. बोले- 'ऐ पाकिस्तान...'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए हवाई हमले के बाद ट्वीट किया था. देशवासियों की तरह उनमें भी गुस्सा दिखाई दिया और अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'ऐ पाकिस्तान, अगर तुम एक मारोगे तो हम चार मारेंगे.' राम गोपाल वर्मा हमेशा से देश को लेकर अपने बयान सोशल मीडिया के जरिए देते रहे हैं. बॉलीवुड को 'रंगीला', 'सत्या', 'कंपनी' और 'सरकार' जैसी हिट फिल्‍में देने वाले डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा अक्‍सर अपनी फिल्‍मों के चलते कम और अपने विवादित ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्‍ट्स के चलते चर्चा में रहते हैं.

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इस देश में होने जा रही रिलीज, बोनी कपूर ने दिया ये बयान

 


 

वहीं मंगलवार को बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. सलमान खान (Salman Khan) ने आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, "भारतीय वायुसेना का सम्मान, जय हो." सलमान खान के इस ट्वीट पर लोग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सलमान खान से पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा था 'घुस कर मारो'. तो वहीं चेतन भगत ने कहा कि हमें थप्पड़ मारोगे तो हम कॉलर पकड़कर मारेंगे. पुलवामा हमले के बाद से ही पूरे भारत में रोष था और लोग जवाबी कार्रवाई देखना चाहते थे. वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद लोगों में खुशी का माहौल है.

असली डकैतों से मिले सुशांत सिंह राजपूत, 'सोनचिड़िया' टीम ने कुछ यूं किया चंबल का दौरा

टिप्पणियां

बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा. भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों पर हमले के लिए करीब 1000 किलो बम का इस्तेमाल किया और आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया. पुलवामा हमले का बदला महज दो हफ्तों के अंदर लेकर भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने अपनी वीरता का धमाकेदार अंदाज में परिचय दिया है. बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) के 12 मिराज विमानों ने एलओसी पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को ध्वस्त किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement