Ranbir Kapoor ने किया खुलासा, बोले- अगर महामारी नहीं आती तो आलिया संग हो गई होती शादी...देखें Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि अगर महामारी नहीं आती तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग उनकी शादी हो गई होती.

Ranbir Kapoor  ने किया खुलासा, बोले- अगर महामारी नहीं आती तो आलिया संग हो गई होती शादी...देखें Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अगर कोरोना वायरस महामारी नहीं आई होती तो दोनों की अब तक शादी भी हो चुकी होती. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) खुद ही एक इंटरव्यू में किया है. रणबीर कपूर ने राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया. इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को 'गर्लफ्रेंड' भी कहा. सोशल मीडिया यह इंटरव्यू खूब सुर्खियों में है.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, वायरल हुईं Photos

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी के सवाल पर कहा: "अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों में दखल नहीं दिया होता तो अब तक हमारी शादी हो गई होती. लेकिन मैं अब इस पर कुछ  कहकर इसे बदकिस्मती नहीं बताना चाहता. मैं जल्दी ही अपनी  इस लक्ष्य को पूरा करूंगा." रणबीर कपूर ने इस दौरान आलिया भट्टी का खूब तारीफ भी की. उन्होंने कहा: "आप जानते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर एचीवर है. उसने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक सभी क्लास ली है. उसके सामने मैं खुद को अंडर एचीवर महसूस करता हूं."

Yuzvendra Chahal और Dhanashree ने इंगेजमेंट सेरेमनी पर काटा केक, Video में दिखा कपल का खूबसूरत अंदाज

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस इंटरव्यू में अपने पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बारे में भी बातचीत की. इस दौरान वो इमोशनल दिखे. ऋषि कपूर का निधन इसी साल अप्रैल में हुआ था.


नव्या नंदा ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की Photos, कहीं नानी के साथ दिया पोज तो कहीं परिवार के साथ आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.