देर रात आलिया भट्ट के घर में दिखे रणबीर कपूर, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

'संजू' फिल्म की सफलता के बाद अब रणबीर कपूर अब अपने नये प्रोजेक्ट की ओर बढ़ गये हैं. अब उनकी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' होगी, जिसमें को-स्टार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट होंगे.

देर रात आलिया भट्ट के घर में दिखे रणबीर कपूर, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट

खास बातें

  • आलिया के घर पर दिखे रणबीर कपूर
  • साथ में पापा महेश भट्ट भी
  • तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

'संजू' फिल्म की सफलता के बाद अब रणबीर कपूर अब अपने नये प्रोजेक्ट की ओर बढ़ गये हैं. अब उनकी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' होगी, जिसमें को-स्टार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट होंगे. शुक्रवार की देर रात रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के घर देखा गया, जहां दोनों ही खिड़की के पास बैठकर बात-चीत करते हुए दिखाई दिये. यहां पर आलिया भट्ट के पापा और फिल्ममेकर महेश भट्ट भी साथ में दिखे. यह फोटो आने के बाद इंटरनेट पर काफी जोरों से वायरल हो रही है. कथित तौर पर रणबीर कपूर इन दिनों आलिया के साथ डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में दोनों के तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं दी.

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video

ranbir alia ndtv

ranbir alia ndtv

हाल ही में मिड डे को दिये इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बोले, 'मैं सिंगल नहीं हूं और मैं कभी भी सिंगल नहीं होऊंगा.' जब उनसे आलिया के संग डेट करने का सवाल पूछा गया तो रणबीर ने जवाब दिया, ''मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए 'राजी' नहीं हूं.'' रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. संजय दत्त की बायोपिक फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. 

ranbir alia ndtv
ranbir alia ndtv

'संजू' रणबीर कपूर और संजय दत्त ने मीडिया पर यूं उतारा गुस्सा, बोले- बाबा बोलता है बस हो गया...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच डेटिंग की अफवाह मई महीने में सोनम कपूर और आनंद अहूजा के रिसेप्शन के दौरान से शुरु हुई थी. दोनों को कई बार रेस्टॉरेंट या फैमिली आउटिंग के दौरान एक साथ देखा गया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती गईं. बी-टाउन से लेकर बॉलीवुड फैन्स और फॉलोअर्स के बीच यह काफी तेजी से फैल गई. लोगों के बीच दोनों के रिलेशनशिप की काफी गॉशिप की जाने लगी. फिलहाल दोनों इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं.

VIDEO: 'संजू' के ब्लॉकबस्टर पर जमकर मना जश्न, पार्टी में पहुंचे कई दिग्गज सितारे


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com