NDTV Khabar

रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) से रानू मंडल (Ranu Mondal) के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए और उन्होंने कहा कि मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...

रानू मंडल (Ranu Mondal) का नाम सुनकर भड़के हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)

खास बातें

  1. रानू मंडल का नाम सुनकर भड़के हिमेश रेशमिया
  2. एक्टर ने कहा कि मैं उनका मैनेजर नहीं हूं
  3. 'इंडियन आइडल' में बतौर जज नजर आ रहे हैं हिमेश रेशमिया
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इससे इतर रानू मंडल की आवाज से प्रभावित होकर बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का भी ऑफर दिया था. लेकिन हाल ही में हिमेश रेशमिया और रानू मंडल से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, एक मीडिया इवेंट के दौरान जब हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) से रानू मंडल के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए और उन्होंने कहा कि मैं उनका मैनेजर नहीं हूं. हिमेश रेशमिया के इस जवाब से लग रहा है कि मीडिया के इस सवाल से सिंगर बिल्कुल भी खुश नहीं हुए.

सिद्धार्थ शुक्ला को ले जाया गया अस्पताल, पारस छाबड़ा ने बिग बॉस हाउस में कदम रखते ही मचाया कोहराम- 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) से रानू मंडल (Ranu Mondal) से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं रानू मंडल का मैनेजर नहीं हूं और मैंने केवल उन्हें सिंगिंग ब्रेक दिया था. इसके अलावा हिमेश रेशमिया ने कहा कि उन्होंने पलक मुच्छल, दर्शन रावल और कई सिंगर्स को ब्रेक दिया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह रानू मंडल को और चांस देंगे, तो उन्होंने कहा कि वह दूसरे म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रानू मंडल के लिए बात करेंगे क्योंकि उनकी आवाज वाकई में काफी अच्छी है. 

करीना कपूर ने सैफ अली खान को लेकर खोला राज, बोले- वो ऐसे इंसान हैं जो हमेशा मुझपर...

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज से प्रभावित होकर उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में तीन गाना गाने का मौका दिया था, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आशिकी में तेरी और आदत शामिल है. वहीं रानू मंडल की बात करें तो वह इन दिनों अपनी कुछ वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. इनमें से एक वीडियो में रानू मंडल फैन पर उन्हें हाथ लगाने के लिए भड़कती नजर आ रही थीं. इसके बाद रानू मंडल अपने अगले वीडियो में मीडिया की बातों को भी नजरअंदाज करती नजर आईं. इससे इतर रानू मंडल अपने मेकअप को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

Advertisement