IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके रणवीर सिंह, लिखा- बेबी यू आर...

IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके रणवीर सिंह, लिखा- बेबी यू आर...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीर पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया कमेंट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो
  • रणवीर सिंह ने किया कमेंट
  • दीपिका पादुकोण की तस्वीरें वायरल हो रही हैं
नई दिल्ली:

IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर उनके पति व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  ने कमेंट किया है. यहां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आईफा) अवॉर्ड्स के 20वें संस्करण में दीपिका पादुकोण एक पर्पल ड्रेस में नजर आईं जिसकी कुछ तस्वीरें दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की है. इसके कैप्शन में दीपिका पादुकोण ने लिखा, "आई पर्पल यू."

Bhojpuri Cinema: स्मृति सिन्हा की अदाओं पर यूं फिदा हुए खेसारी लाल यादव, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पाए और उन्होंने कमेंट किया, "बेबी..यू आर किलिंग मी." हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, दोनों अकसर ही एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर या मीम्स में एक-दूसरे को टैग कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. बॉलीवुड में काम की बात करें तो आने वाले समय में रणवीर और दीपिका फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं जिसके निर्देशक कबीर खान हैं.

रानू मंडल ने फिर छेड़ा सुर, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

वहीं, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'राजी' ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया. इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया. 

VIDEO: IIFA Awards 2019 की हलचल और Tiger Shroff ने दिया ये चैलेंज...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...