संजय दत्त को असली 'कमली' ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज, बोले- 'मैं रोना चाहता हूं...'

अभिनेता संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश गिलानी ने शनिवार को भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद वह भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गए.

संजय दत्त को असली 'कमली' ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज, बोले- 'मैं रोना चाहता हूं...'

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर और विक्की कौशल

खास बातें

  • परेश गिलानी ने लिखा मैसेज
  • संजय दत्त को किया याद
  • पुरानी यादें किया ताजा
नई दिल्ली:

अभिनेता संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश गिलानी ने शनिवार को भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद वह भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गए. उन्होंने कहा कि फिल्म ने उन्हें भूली और अविस्मरणीय यादों के मिश्रण के रूप में सुकून दिया है. फिल्म 'संजू' में विक्की कौशल ने कमलेश कपासी उर्फ कमली का किरदार निभाया है. गिलानी ने ट्वीट कर कहा, "सोशल मीडिया से दूर रहते हुए काफी साल हो गए हैं. आखिरकार मैं इसे गले लगा रहा हूं. शुरुआत करते हुए, मेरे भाई संजय तुम्हारे लिए एक नोट, जिसे मैं काफी वक्त से अपने दिलो-दिमाग में लिख रहा था और अब यह सबके सामने है."

Sanju Box Office Collection Day 9: रणबीर कपूर की 'संजू' का नया रिकॉर्ड, अब भी ताबड़तोड़ कमाई जारी

एक लंबे-चौड़े पोस्ट में गिलानी ने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय की जिंदगी और फिल्म 'रॉकी' के स्टार के साथ उनके दोस्ती पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. गिलानी ने कहा, "फिल्म 'संजू' देखने के बाद मैं भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गया. मैं बस संजय को गले लगाकर रोना चाहते हूं. मैं उन वर्षों के लिए रोना चाहता हूं, जो हमने खो दिये, जि़ंदगी के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और जब अपनों को खो दिया था. वो गल्तियां जिन्हें हम सही नहीं कर सकते, उस ताकत के लिए जो हमें एक-दूसरे में मिली, उसके लिए मैं रोना चाहता हूं."

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video

उन्होंने कहा कि संजय वह दोस्त है, जो न केवल उनके साथ खड़ा रहा, बल्कि वह उनके लिए एक भाई, मार्गदर्शक, जीती सच्चाई और कहीं अधिक हैं. गिलानी ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए संजय का धन्यवाद. वह हमेशा अभिनेता की जिंदगी में गलतियों, महिलाओं और विवादों को देखते हैं और उनसे प्यार करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेता परेश रावल की संजय दत्त के पिता सुनील दत्त से जुड़ी हैं ये यादें

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...(इनपुट आईएएनएस से)