NDTV Khabar

रयान स्‍कूल में बच्‍चे की हत्‍या पर रेणुका शहाणे की फेसबुक पर भावुक अपील

रेणुका शहाणे ने कहा है कि कैसे बस कंडक्‍टर को स्‍कूल के उस वॉशरूम को इस्‍तेमाल करने की इजाज़त दी गई जिसे बच्‍चे इस्‍तेमाल करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रयान स्‍कूल में बच्‍चे की हत्‍या पर रेणुका शहाणे की फेसबुक पर भावुक अपील

अपने बेटे के साथ रेणुका शहाणे

खास बातें

  1. रेणुका ने पूछा है क‍ि कंडक्‍टर बच्‍चों के वॉशरूम में गया कैसे?
  2. रेणुका ने पूछा है क‍ि स्‍कूल में हमारे बच्‍चे क‍ितने सुरक्ष‍ित हैं?
  3. रेणुका ने अभ‍िभावकों से भी अपील की है
नई द‍िल्‍ली : गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में 7 साल के बच्चे की बेरहमी से की गई हत्या के बाद लोग बेहद गुस्‍से में हैं. वैसे भी इस कुकर्म की जितनी निंदी की जाए उतनी कम है. अब एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर एक  ज़रूरी सवाल पूछा है- स्‍कूलों में कितने सुरक्ष‍ित हैं हमारे बच्‍चे? फेसबुक पर एक लंबा पोस्‍ट लिखकर उन्‍होंने सबसे पहले तो स्‍कूल की सुरक्षा खामियां उजागर की हैं और फिर परेशानी से निपटने का तरीका भी सुझाया है. 

पढ़ें: रेणुका शहाणे ने 'बेघर' इरोम शर्मिला को दिया अपने घर में रहने का न्योता

52 साल की रेणुका शहाणे ने कहा है कि कैसे बस कंडक्‍टर को स्‍कूल के उस वॉशरूम को इस्‍तेमाल करने की इजाज़त दी गई जिसे बच्‍चे इस्‍तेमाल करते हैं और कैसे वो चाकू के साथ स्‍कूल कैंपस में घुस आया? इस मुद्दे पर चिंता जताते हुए दो बच्‍चों की मां रेणुका ने यह भी कहा कि वॉशरूम के बाहर कोई महिला अटेंडेंट भी नहीं थी और बच्‍चा मदद के लिए चिल्‍लाता रहा लेकिन कोई नहीं आया. 
 
renuka shahane

स्‍कूल प्रशासन से स्‍टाफ रखते समय अध‍िक सावधानी बरतने की अपील करने के साथ ही रेणुका ने अभ‍िभावकों से निवेदन किया है कि वे अपने बच्‍चों के स्‍कूल प्रशासन से स्‍टाफ के उन लोगों की लिस्‍ट मांगें जिनका नाम बच्‍चों के साथ दुष्‍कर्म या उनसे जुड़ी किसी और तरह की आपराध‍िक गतिव‍िध‍ियों में शामिल रहा है.   

पढ़ें: रेणुका शहाणे से एक पत्रकार की ये बातचीत पढ़ आप भी नहीं रोक पाएंगे  हंसी


टिप्पणियां
गौरतलब है कि अपने दमदार अभ‍िनय के लिए मशहूर रेणुका शहाणे बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. इससे पहले उन्‍होंने काले हिरण के श‍िकार मामले में सलमान खान के बरी होने पर सवाल उठाए थे.

रेणुका शहाणे का फेसबुक पोस्‍ट

  




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement