Rhea Chakraborty अनुषा दांडेकर की पार्टी में यूं एंजॉय करती आईं नजर- Photos हुईं Viral

रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्त राजीव लक्ष्मण के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को राजीव लक्ष्मण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

Rhea Chakraborty अनुषा दांडेकर की पार्टी में यूं एंजॉय करती आईं नजर- Photos हुईं Viral

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने की अनुषा दांडेकर की पार्टी में शिरकत

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने अनुषा दांडेकर की पार्टी में की शिरकत
  • दोस्तों के साथ एंजॉय करती आईं नजर
  • रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें भी खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में ड्रग्स से जुड़े केस को लेकर रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था. लेकिन उनकी हाल की फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्त राजीव लक्ष्मण के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को राजीव लक्ष्मण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने तस्वीरों को डिलीट कर दिया.


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हाल ही में अपनी दोस्त और वीजे अनुषा दांडेकर के बर्थडे पार्टी में गई थीं, जहां उनके अलावा फरहान अख्तर, उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, रोडीज जज राजीव लक्ष्मण और कई लोग शामिल थे. इस पार्टी से जुड़ी तस्वीर ही राजीव लक्ष्मण ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें वह रोडीज जज के साथ नजर आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती की यह तस्वीरें खूब चर्चा में हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी दोस्त..." इससे इतर राजीव लक्ष्मण की पत्नी सुजैन लक्ष्मण ने भी पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सभी दोस्त एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

tcplg0i

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह साल 2021 में बॉलीवुड में भी वापसी कर सकती हैं. इस बात की जानकारी उनके दोस्त रूमी जाफरी ने दी थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की और से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस पर यह भी आरोप लगा था कि उन्होंने सुशांत के बैंक एकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांशपर किये हैं.