NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को बताया 'चट्टान' जैसा, तो बोलीं- वो बिल्कुल मेरे बच्चे की तरह हो गए...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने हाल ही में इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष और जीवन के कई उतार-चढ़ाव के बारे में बातें कीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को बताया 'चट्टान' जैसा, तो बोलीं- वो बिल्कुल मेरे बच्चे की तरह हो गए...

नीतू कपूर को लेकर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कहा, 'वो एक चट्टान की तरह हैं'

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने बांधे पत्नी की तारीफों के पुल
  2. ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को बताया चट्टान
  3. गणेश चतुर्थी पर भारत लौट सकते हैं ऋषि कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में रहते हुए कैंसर की बीमारी से पूरी तरह ठीक होने की कोशिश में लगे हुए हैं. न्यूयॉर्क में रहते हुए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. कभी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए तो कभी समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करके ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते हैं. हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष और जीवन के कई उतार-चढ़ाव के बारे में बातें कीं. इस इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने बताया कि उनकी पत्नी ने उनके जीवन के हर मोड़ पर उनका खूब साथ दिया है. इसके साथ ही वह उनके लिए किसी सपोर्ट सिस्टम से कम नहीं हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video


अपने इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने नीतू कपूर की तारीफों के पुल बांध दिए. उनके बारे में बताते हुए ऋषि कपूर ने कहा, 'नीतू मेरे लिए बिल्कुल एक चट्टान की तरह खड़ी रही, मैं उनके बिना कुछ नहीं कर सकता था. वह एक जिब्राल्टर की चट्टान की तरह हैं, जिन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया है. उनके बिना मैं कहीं नहीं जा सकता हूं.' इनके अलावा नीतू कपूर ने भी इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें बताईं. उन्होंने कहा, 'वो बिल्कुल मेरे बच्चे की तरह हो गए थे, उन्हें कुछ तकलीफ न हो इसलिए मैने उनका खूब ध्यान रखा.'

पीएम मोदी की बायोपिक के बाद अब बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बना रहे हैं विवेक ओबेरॉय

टिप्पणियां

यह पहली बार नहीं है, जब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी पत्नी की इतनी तारीफ की हो. इससे पहले भी एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि नीतू कपूर बिल्कुल एक चट्टान बन गई हैं जिन्होंने सारी जिम्मेदारियां अपने कंधों पर ली हुई है. बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 2018 से ही अपनी बीमारी के कारण न्यूयॉर्क में रह रहे थे. हालांकि, अब वह कैंसर की बीमारी से लगभग पूरी तरह ठीक हो गए हैं. मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा है कि वह गणेश चतुर्थी का त्योहार भारत आकर ही मनाएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement