Holi के मौके पर ऋषि कपूर ने दी जबरदस्त अंदाज में बधाई, बोले- कोरोनावायरस से सावधान रहना...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने होली (Holi 2020) के खास मौके पर ट्वीट कर फैंस को बधाई दी है. उन्होंने त्योहार पर अपने बचपन की तस्वीर साझा की है, जिसमें वह चेहरे पर रंग लगाए नजर आ रहे हैं.

Holi के मौके पर ऋषि कपूर ने दी जबरदस्त अंदाज में बधाई, बोले- कोरोनावायरस से सावधान रहना...

होली (Holi 2020) के मौके पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • होली के मौके पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने दी फैंस को कोरोनावायरस से बचने की सलाह
  • ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

होली (Holi) का त्योहार हर साल अपने साथ ढेर सारी खुशियां साथ लेकर आता है. इस दिन लोग एक-दूसरे को अबीर और गुलाल लगाकर एक-दूसरे को ढेर सारी बधाइयां देते हैं. होली (Holi 2020) का त्योहार हो और बॉलीवुड कलाकारों में क्रेज न हो, ऐसा होना काफी मुश्किल है. इस पावन अवसर पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी ट्वीट कर फैंस को बधाई दी है. उन्होंने त्योहार पर अपने बचपन की तस्वीर साझा की है, जिसमें वह चेहरे पर रंग लगाए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कोरोनावायरस से भी बचे रहने की सलाह दी है. 

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने चौथे दिन भी मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

होली (Holi 2020) के त्योहार पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने सबको बधाइयां देते हुए लिखा, "एक युवा बच्चे की तरफ से आप सभी को सुरक्षित और खुशियों वाली होली की शुभकामनाएं. कोरोनावायरस से सावधान रहें." होली और कोरोनावायरस को लेकर आया ऋषि कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. ऋषि कपूर द्वारा साझा की गई इस फोटो में उनके चेहरे पर गुलाल लगा दिखाई दे रहा है. 

Bhojpuri Holi Song 2020: पवन सिंह के 'भैया रंगले नया साड़ी' गाने का कोहराम, Video 2 करोड़ के पार

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाक राय के लिए भी खूब जाने जाते हैं. समसामयिक मुद्दों पर आया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म द बॉडी में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. उनके करियर की बात करें तो एक्टर ने फिल्म मेरा नाम जोकर से बॉलीवुड में एंट्री की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...