रितेश देशमुख ने अलाया फर्नीचरवाला को लेकर किया ट्वीट तो मम्मी पूजा बेदी ने दिया जवाब, बोलीं- ऐसे शब्दों के लिए...

रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) को लेकर ट्वीट किया है, जिस पर उनकी मम्मी पूजा बेदी ने जवाब दिया है.

रितेश देशमुख ने अलाया फर्नीचरवाला को लेकर किया ट्वीट तो मम्मी पूजा बेदी ने दिया जवाब, बोलीं- ऐसे शब्दों के लिए...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अलाया को लेकर किया ट्वीट तो पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने दिया जवाब

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला को लेकर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस पूजा बेदी ने दिया रितेश देशमुख के ट्वीट का जवाब
  • पूजा बेदी के ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) के जरिए डेब्यू करने के लिए तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तबु मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का कुछ ही दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें सैफ के साथ-साथ अलाया ने भी सबका खूब ध्यान खींचा. लेकिन हाल ही में पूजा बेदी की बेटी को लेकर एक्टर रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जिस पर खुद अलाया की मम्मी ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया है. रितेश देशमुख के साथ-साथ पूजा बेदी का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

सलमान खान को सेल्फी ले रहे फैन का फोन छीनना पड़ा महंगा, NSUI ने गोवा में एंट्री पर की बैन की मांग

रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) उनकी पहली फिल्म है. रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, "बीती रात जवानी जानेमन देखी, यह फनी है और फिल्म में इसका दिल बिल्कुल सही जगह पर है. सैफ अली खान इसमें बहुत जबरदस्त लग रहे हैं. अलाया फर्नीचरवाला, विश्वास नहीं हो रहा है कि यह उनकी पहली फिल्म है. अद्भुत प्रतिभा. तबु, चंकी पांडे और कुमुद मिश्रा, सभी ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है." रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट के जरिए 'जवानी जानेमन' की पूरी टीम की तारीफ की.

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' ने 5वें दिन किया इतना कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने भी जबरदस्त अंदाज में रिप्लाई किया. उन्होंने रितेश को जवाब देते हुए लिखा, "मेरी बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) के लिए इतने अच्छे शब्द कहने के लिए आपका धन्यवाद रितेश देशमुख. यह काफी मनोरंजक फिल्म है. मनोरंजन की दुनिया में यह सबसे अच्छा है, खासकर जब यह लोगों को हंसा रही है." बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की इस फिल्म में जहां एक्टर अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं तो वहीं अलाया फर्नीचरवाला उनकी बेटी की भूमिका में नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...