Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, पहुंची 300 करोड़ के करीब

Saaho Box Office Collection Day 13: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) की बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धुआंधार कमाई जारी है.

Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, पहुंची 300 करोड़ के करीब

Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का जादू बरकरार

खास बातें

  • 'साहो' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी
  • फिल्म कर रही है जमकर कमाई
  • शानदार एक्शन से भरपूर है फिल्म
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 13: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) की बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धुआंधार कमाई जारी है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने अब तक सारे फॉर्मेट में 282 करोड़ की कमाई कर डाली है. प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने पहले हफ्ते जहां 253 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे हफ्ते में अब तक फिल्म ने 28 करोड़ 75 लाख की कमाई कर डाली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- वन्स मोर...देखें वीडियो

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है. फिल्म ने इस हफ्ते यानी शुक्रवार को 5 करोड़ 25 लाख, शनिवार को 6 करोड़ 75 लाख, रविवार को 9 करोड़, सोमवार को 3 करोड़ 50 लाख, मंगलवार को 4 करोड़ 25 लाख की कमाई की थी. 'साहो' (Saaho)  ने बुधवार को भी 3 करोड़ से ऊपर की कमई की है. फिल्म को लेकर अभी भी दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया कोहराम, Video 3 करोड़ के पार

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर लोगों में फिल्म को लेकर दीवानगी बरकरार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...