Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आजकल फूले नहीं समा रहे हैं, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आजकल फूले नहीं समा रहे हैं, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. उनका कहना है कि यह किरदार उनके अब तक के बेहतरीन किरदारों में से एक बनता रहा जा रहा है. सैफ ने कहा, "इस तरह की एक प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनकर मैं वाकई बहुत खुश हूं. इस किरदार के लिए अजय आपको शुक्रिया, जो मेरे अब तक के सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक बनने जा रहा है. ओम राउत, कुमार जी, एडीएफ फिल्म्स ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें साथ ही सुबेदार मालुसरे व छत्रपति शिवाजी महाराज की स्मृति पर भी."

शिल्पा शेट्टी बन गईं पायलेट, यूं उड़ाया हेलिकॉप्टर- देखें वायरल Video

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, "हैशटैगतानाजी ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और स्क्रीन/शो में कमी और साथ ही दो मुख्य फिल्मों के बाजार में आने के बावजूद यह थकने का नाम नहीं ले रही है. कमाई करती ही जा रही है.आज (शनिवार).यह अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरेगी.(तीसरे सप्ताह) शुक्रवार को फिल्म ने 5.38 करोड़ रुपये की कमाई की है. कुल मिलाकर इसने भारत में अब तक 202.83 करोड़ रुपये का कारोबार किया है."


शाहरुख खान बना रहे थे Video, तभी पीछे से आई ऐसी आवाज, शर्म के मारे लाल हो गए किंग खान- देखें Video

अजय ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का ऐलान किया. उन्होंने लिखा, "आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' को साल 2020 का ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आपका धन्यवाद. तानाजी ने भारत को एकजुट किया."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला तो सुशील मोदी ने दे डाली नसीहत, पूछे इन सवालों के जवाब...

Advertisement