NDTV Khabar

अपराधियों की लिस्ट में आया सलमान का नाम, इस वेबसाइट पर हैं पूरे डिटेल्स

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा हुई है और इन दिनों वे जमानत पर रिहा हैं. लेकिन इस वेबसाइट पर उनका नाम अपराधियों की फेहरिस्त में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपराधियों की लिस्ट में आया सलमान का नाम, इस वेबसाइट पर हैं पूरे डिटेल्स

काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर हैं सलमान खान

खास बातें

  1. 5 अप्रैल को हुई थी सजा
  2. 14 को हुई जमानत
  3. इस वेबसाइट पर है उनका नाम
नई दिल्ली: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा हुई है और इन दिनों वे जमानत पर रिहा हैं. सलमान खान को 5 अप्रैल को जोधपुर की कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाया था जबकि सह-आरोपी तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और नीलम को रिहा कर दिया गया था. अब दिलचस्प बात यह आई है कि वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो की अपराधियों की लिस्ट में सलमान खान का भी नाम है. इस लिस्ट में 39 अपराधी हैं, और सलमान खान का नाम सबसे नीचे आता है. इस लिस्ट को वेबसाइट पर रखा गया है. इस लिस्ट में उन अपराधियों के नाम शामिल हैं जिन्होंने वन्य जीवों से जुड़े अपराध किए हैं, जिसमें बाघ का शिकार तक शामिल हैं.

Priya Prakash Varrier: फिर 'आंखों से खेलती' नजर आई इंटरनेट सनसनी, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान ने काला हिरण शिकार मामले में पिछले शनिवार को सेशन कोर्ट से जमानत ले ली थी, और उसके बाद वे सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे. सलमान खान जब जोधपुर जेल में बंद थे तो उस समय उनसे मिलने के लिए सिर्फ प्रीति जिंटा ही आई थीं, और वे उनसे जेल में मिली थीं.  (वेबसाइट लिंक के लिए क्लिक करें)
 
salman khan

बादशाह के गाने पर इस एक्ट्रेस ने दिखाएं कुछ ऐसे डांस मूव्स, हो गया वायरल

वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो का गठन भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्रालय के तत्वाधान में किया गया था. इसका उद्देश्य देश भर में वन्यजीवों से जुड़े अपराधों पर लगाम कसना था. इसका मुख्यालय दिल्ली में हैं, और इसके पांच रिजनल ऑफिस दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, चेन्नई और जबलपुर हैं. 

Video: जोधपुर से मुंबई पहुंचे सलमान खान



टिप्पणियां
वैसे भी सलमान खान जेल से बाहर आने के बाद अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए हैं, और इन दिनों 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वे अपने अन्य कमिटमेंट्स भी पूरे कर रहे हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement