NDTV Khabar

कभी भीड़ में जूनियर आर्टिस्ट्स के साथ करती थीं डांस, अब बन गई हैं सलमान की हीरोइन

मुंबई को मायानगरी भी कहा जाता है क्योंकि यहां कब किसकी किस्मत बदल जाए पता ही नहीं चलता है. जरूरत है तो सही मौका मिलने की. ऐसी ही कुछ कहानी डेजी शाह की भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कभी भीड़ में जूनियर आर्टिस्ट्स के साथ करती थीं डांस, अब बन गई हैं सलमान की हीरोइन

सलमान के साथ 'रेस-3' में नजर आएंगी डेजी शाह

खास बातें

  1. 'जय हो' से शुरू किया था करियर
  2. मजबूूरी में की थी बोल्ड फिल्म 'हेट स्टोरी-3'
  3. अब 'रेस-3' में आएंगी नजर
नई दिल्ली: मुंबई को मायानगरी भी कहा जाता है क्योंकि यहां कब किसकी किस्मत बदल जाए पता ही नहीं चलता है. जरूरत है तो सही मौका मिलने की. ऐसी ही कुछ कहानी डेजी शाह की भी है. एक समय में वे बड़े सितारों के पीछे भीड़ में डांस करती थीं. फिर उसके बाद असिस्टेंट कोरियोग्राफर बनीं और उन्होंने 2014 में ‘जय हो’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया. उनके साथ हीरो सलमान खान थे. किसी के लिए भी ये ड्रीम डेब्यू होगा. फिर सलमान खान का साथ हो तो बॉलीवुड में वैसे भी कुछ मुश्किल नहीं रहता है. ऐसा ही कुछ ‘रेस-3’ में देखने को मिल रहा है. डेजी शाह 'हेट स्टोरी-3' में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस काफी बोल्ड थी.

 
 

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on



पर्दे पर मुमताज का किरदार निभाना चाहती हैं सलमान खान की ये एक्ट्रेस

लेकिन डेजी ने दिलचस्प खुलासा बिग बॉस के मंच पर किया. वे फिल्म ‘रेस-3’ को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस में आई थीं. सलमान खान बतौर होस्ट मौजूद थे, और डेजी के साथ जैक्लि फर्नांडिज, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी आए थे. डेजी शाह फिल्म में अहम किरदार कर रही हैं. ‘रेस-3’ में सलमान खान लीड रोल में हैं. डेजी ने बताया कि जब अब्बास-मस्तान ने ‘रेस’ डायरेक्ट की थी, उस समय वे फिल्म में असिस्टेंट कोरियोग्राफर थी. उन्होंने ‘रेस’ से जुड़े अपने उस अनुभव को साझा किया.

Video: बिग बॉस सीजन-11: घर का बना खाना खाया सलमान खान ने



टिप्पणियां
सलमान खान भी उनकी बातों को बहुत गौर से सुन रहे थे. वाकई डेजी के लिए यह बहुत बड़ी एचीवमेंट है कि कभी जिस फिल्म की उन्होंने कोरियोग्राफी में सहयोग किया था, आज वे उसी फिल्म में लीड रोल में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement