Salman Khan ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का जन्मदिन, केक मिलते ही किया ऐसा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो बॉडीगार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Salman Khan ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का जन्मदिन, केक मिलते ही किया ऐसा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'अंतिम' (Antim: The Last Truth) की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में सेट से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. अब फिर से सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सलमान खान अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं और इस वीडियो में यही देखने को मिल रहा है. दरअसल, जैसे ही बॉडीगार्ड जग्गी उनको केक खिलाने की कोशिश करते हैं तभी सलमान अपना मुंह केक के जनदीक ले जाकर हटा लेते हैं. उनके इस अंदाज पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

सना खान पति मुफ्ती अनस संग गुलमर्ग में बर्फ के बीच बाइक पर राइड करती आईं नजर, शेयर किया Video

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो फिल्म 'अंतिम' (Antim: The Last Truth) के सेट का ही है. वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में फिल्म 'अंतिम' के सेट से उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर सिर पर पगड़ी बांधे एक सिख व्यक्ति के किरदार में दिखाई दिए थे.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान फिल्म 'अंतिम' में एक सिख व्यक्ति का किरदार अदा करेंगे. 

नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, बेटी रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए लिखा खास मैसेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में जहां आयुष शर्मा एक गैंग्स्टर का किरदार निभाएंगे तो वहीं सलमान खान कॉप की भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान इन दिनों वह बिग बॉस 14 को भी होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस 14 में भी होस्टिंग के दौरान सलमान खान का स्टाइल और अंदाज वाकई देखने लायक होता है. सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. सलमान खान इसके अलावा कभी ईद कभी दिवाली में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.