'तेरा इंतजार' के सेट पर सनी लियोनी की ये इच्छा पूरी नहीं कर पाए सलमान खान

क्या आपको पता है सलमान खान को लेकर सनी लियोनी की एक इच्छा अधूरी रह गई?

'तेरा इंतजार' के सेट पर सनी लियोनी की ये इच्छा पूरी नहीं कर पाए सलमान खान

सनी लियोनी (फाइल फोटो)

मुंबई:

क्या आपको पता है सलमान खान को लेकर सनी लियोनी की एक इच्छा अधूरी रह गई? दरअसल, बॉलीवुड के 'दबंग खान' सलमान ख़ान के होस्ट वाले शो 'बिग बॉस' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियॉन की इच्छा थी कि काश सलमान खान कभी उनकी फिल्म 'तेरा इंतजार' की शूटिंग पर आते. अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान सनी की ये ख्वाहिश मीडिया के सामने आई.

दरअसल, सनी की फ़िल्म तेरा इंतज़ार के हीरो हैं सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान. शायद यही वजह है कि सनी को उम्मीद थी कि सलमान कभी उनकी शूटिंग पर आएंगे. मगर यह इच्छा उनकी अधूरी रह गई. फ़िल्म प्रमोशन के दौरान सनी ने कहा कि 'काश सलमान आये होते शूटिंग के दौरान हमारे सेट पर. मेरी इच्छा थी कि सलमान आएं पर वो नहीं आए. वो बहुत व्यस्त हैं इसलिए नहीं आ पाए.'
 

sunny

यह भी पढ़ें  - सनी लियोनी ने किया खुलासा, जानिए कैसा था सलमान खान का उनके प्रति व्यवहार...

फिलहाल, अरबाज़ खान के साथ काम करके सनी बहुत ही उत्साहित हैं और अपनी शूटिंग के अनुभव को बांटते हुए कहा कि "अरबाज़ बहुत अच्छे हैं. हमेशा समय पर आया करते थे. उनकी समय पर आने की आदत मुझे बेहद पसंद है. कभी-कभी मैं 10 मिनट देरी से पहुंचती थी तो मुझे बहुत बुरा लगता था कि मैंने उनसे इंतज़ार करवाया. बहुत ही मज़ाकिया हैं अरबाज़. शूटिंग बहुत ही मज़े से खत्म हुई. हमने खूब हंसी-मजाक किये."
 

sunny

बता दें कि बीच मे खबरें आई थीं कि दबंग 3 में सनी लियोनी हो सकती हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा कि "सलमान खान से आप ये बोलिये ताकि वो ये जान पाएं और मुझे दबंग 3 में ले लें. अगर मुझे दबंग 3 में लेने के लिए जब फ़ोन आएगा तो मैं कहूंगी कि आप की वजह से मुझे मिली है 'दबंग-3'.
 
sunny

यह भी पढ़ें - सनी लियोनी से शूटिंग के बीच मिलने पहुंचे ये खास शख्स, शेयर की किस करते हुए तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल सनी लियोनी अपने हीरो अरबाज़ खान के साथ मिलकर फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. ये फ़िल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी.

IDEO: बिग बॉस के बाद लोगों की नजर में बदली मेरी इमेज : सनी लियोनी