सलमान खान ने मम्मी को कुछ इस तरह कराया डांस वो बोलीं- बंद करो यह नाच गाना- देखें Cute Video

सलमान खान (Salman Khan) के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ के वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. अब उनका अपनी मॉम के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने मम्मी को कुछ इस तरह कराया डांस वो बोलीं- बंद करो यह नाच गाना- देखें Cute Video

सलमान खान (Salman Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान ने मॉम के साथ किया डांस
  • वायरल हो रहा है सलमान का वीडियो
  • मम्मी ने सलमान को कही ये बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ के वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. सलमान खान कभी अपने भांजे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं तो कभी वे स्विमिंग पूव में उल्टी छलांग लगाते हैं. लेकिन अब उनका एक खास वीडियो सामने आया है, और जिसमें वे बहुत ही प्यार के साथ अपनी मम्मी के साथ डांस कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) बहुत ही लाड़  के साथ मम्मी के साथ डांस कर रहे हैं और मम्मी भी उन्हें खूब प्यार कर रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) का मम्मी के साथ ये डांस वीडियो वाकई कमाल है. इस वीडियो में सलमान खान का अपनी मम्मी को लेकर प्यार देखने वाला है और मां-बेटे का यह प्यार इमोशनल करने वाला है. लेकिन वीडियो का बहुत ही मजेदार अंदाज में होता है. 

सपना चौधरी ने 'बटुआ सा मुंह लेरी पतली कमर' पर दिखाईं ऐसी अदाएं, Video ने उड़ाया गरदा

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को पता चल जाएगा रिया का सच? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में बहुत मजे के साथ डांस करते हैं, और मॉम भी बेटे के साथ जमकर डांस करती हैं. लेकिन वीडियो जब खत्म होता है, तो सलमान खान की मम्मी डांस बंद करने के लिए कहती हैं. सलमान खान ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा हैः 'मॉम कह रही हैं कि बंद करो यह नाच गाना...' सलमान खान का ये वीडियो बहुत ही जबरदस्त है और इसे भाईजान ने अपने सोशल मीडिया पर एकाउंट पर डाला है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पंजाबी सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापू जी हो गए किडनैप, गोकुलधाम सोसाइटी में हाहाकार

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के दौरान के वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...