Viral Video: लद्दाख में मोटरसाइकिल चलाते नजर आए सलमान खान, बैकसीट पर बैठी थी ये हीरोइन

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कश्मीर के सोनमर्ग में कर रहे हैं. वे यहां ‘अल्लाह दुहाई है’ सॉन्ग के कुछ हिस्सों को शूट कर रहे हैं.

Viral Video: लद्दाख में मोटरसाइकिल चलाते नजर आए सलमान खान, बैकसीट पर बैठी थी ये हीरोइन

सलमान खान के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस

खास बातें

  • अब लद्दाख पहुंचे सलमान खान
  • ड्राइव की मोटरसाइकिल
  • पीछे बैठी थीं जैकलीन फर्नांडिस
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कश्मीर के सोनमर्ग में कर रहे हैं. वे यहां ‘अल्लाह दुहाई है’ सॉन्ग के कुछ हिस्सों को शूट कर रहे हैं. लेकिन शूटिंग के बाद सलमान खान ने बाइक पर हाथ आजमाने का फैसला किया और अपनी हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस के साथ बुलेट पड़े. सलमान खान बहुत ही मस्त अंदाज में बुलेट चला रहे थे और उन्होंने कानून का पालन करते हुए हेलमेट भी पहन रखा था. यही नहीं, सलमान खान टीशर्ट पहन रखी थी और उस पर 2712 लिखा हुआ था. यानी सलमान खान का जन्मदिनः 27 दिसंबर.

Viral Photo: ठंड से ठिठुर रहीं जैकलीन, उधर बनियान में दिखे सलमान खान

सलमान खान ने एलओसी करगिल में बाइक चलाई और वे बाइक चलाते हुए जबरदस्त लग रहे थे. जैकलीन फर्नांडिस ने ब्लैक जैकेट और ब्लैक जीन्स पहन रखी थी, और वे सलमान खान के साथ बाइक राइड का भरपूर लुत्फ उठा रही थीं. वे खुश नजर आ रही थीं. ऐसा हो भी क्यों न. सलमान कितनी ही एक्ट्रेसस के साथ काम करते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है कि असल जिंदगी में भी वे उनकी बैकसीट पर नजर आ सकें.
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


कश्मीर में गाड़ी चलाते दिखे सलमान खान, सिक्युरिटी के साथ कैमरा में हुए कैद... देखें वीडियो

इस वीडियो में लद्दाख की हसीन वादियां नजर आ रही हैं, और सलमान बुलेट पर बहुत ही कूल लग रहे हैं. वैसे भी ‘रेस 3’ में सलमान खान एक्शन अंदाज में नजर आएंगे और फिल्म में वे ढेर सारा एक्शन भी कर रहे हैं. ‘रेस 3’ में जैकलीन फर्नांडिस उनकी हीरोइन हैं और उनके अलावा डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और ये ईद (15 जून) पर रिलीज होगी.

VIDEO: क्या सलमान को स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ी?

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com