'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'हबीबी के नैन' सॉन्ग हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना 'हबीबी के नैन (Habibi Ke Nain)' रिलीज हो गया है.

'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'हबीबी के नैन' सॉन्ग हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए सलमान खान

सलमान खान की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का नया गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'हबीबी के नैन' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का एक और गाना 'हबीबी के नैन (Habibi Ke Nain)' रिलीज हुआ है. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा और  सलमान खान का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि मेकर्स ने अभी इस गाने के ऑडियो वर्जन को ही रिलीज किया है. 'दबंग 3' (Dabangg 3 New Song) के नए सॉन्ग को मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी इसे रिलीज किया जाएगा. बता दें, सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' दिसंबर में रिलीज होगी.

Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर जीवनरक्षक प्रणाली पर, हालत नाजुक लेकिन सुधार

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) के नए गाने 'हबीबी के नैन' (Habibi Ke Nain) को केवल कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'पहले इश्क की बात ही कुछ और थी, सुनो 'नैन जिसके हैं फरेबी, गाना उनका जो हैं हमारे 'हबीबी'.' 

खेसारी लाल यादव और अरहान खान Bigg Boss के घर से हो सकते हैं बेघर, सामने आई यह वजह...


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने को मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है. सलमान खान के इस गाने पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाएंगे. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com