सलमान खान की इस फिल्म में पोल डांस करती दिखेंगी जैकलिन, देखें Photos

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडिस के पोल डांस कौशल से प्रभावित निर्माताओं ने फिल्म 'रेस 3' में इसे शामिल करने का निर्णय लिया है.

सलमान खान की इस फिल्म में पोल डांस करती दिखेंगी जैकलिन, देखें Photos

खास बातें

  • जैकलिन फर्नांडिस का फिर दिखेगा पोल डांस
  • सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो और वीडियो करतीं हैं अपलोड
  • फिल्म 'रेस 3' में होगा पोल डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडिस के पोल डांस कौशल से प्रभावित निर्माताओं ने फिल्म 'रेस 3' में इसे शामिल करने का निर्णय लिया है. सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस प्रशिक्षण सत्र के कई वीडियो साझा कर चुकीं जैकलिन फिल्म में अपना पोल डांस कौशल दिखाएंगी. 'रेस 3' के निर्देशक रेमो डीसूजा ने एक बयान में कहा, जैकलिन बहुत मेहनती हैं. यह देखना अद्भुत है कि उन्होंने इतने कम समय में पोल डांस में इतनी महारत हासिल कर ली है.

डिसूजा ने आगे बताया कि हम सभी उनके पोल डांस कौशल की झलकियां देख चुके हैं. इसलिए हमने इसे 'रेस 3' में शामिल करने और इसे अगले स्तर पर ले जाने का निर्णय लिया.

Viral Video: जैकलीन फर्नांडिस की इस बात से Irritate हुए तैमूर अली खान, छीनने लगे मोबाइल

जैकलिन ने अपने पोल डांस को मजबूत करने के लिए कई महीनों का कठिन प्रशिक्षण लिया है. 'रेस 3' में एक बार फिर जैकलिन और सलमान खान साथ दिखेंगे. इससे पहले दोनों 'किक 2' में नजर आ चुके हैं. 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टिप्स फिल्म्स के बैनर तले रमेश तौरानी और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह फिल्म वर्ष 2018 में ईद पर रिलीज होगी.

VIDEO: मसाला तो सारा है पर फिर भी फीका है यह 'जेंटलमैन'​

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com