Salman Khan ने शुरू की 'राधे' की शूटिंग, Photo पोस्ट कर बोले- साढ़े 6 महीने बाद...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग साढ़े 6 महीने बाद शुरू हुई है, इस बात की जानकारी एक्टर ने पोस्ट करके दी है.

Salman Khan ने शुरू की 'राधे' की शूटिंग, Photo पोस्ट कर बोले- साढ़े 6 महीने बाद...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhe Film)' की शूटिंग हुई शुरू

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म 'राधे' की शूटिंग हुई शुरू
  • एक्टर ने किया पोस्ट
  • फोटो शेयर कर कही .ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया ठप-सी पड़ गई थी, हालांकि, अब धीरे-धीरे जिंदगी वापस पटरी पर आ रही है. भारत में भी कोरोनावायरस (Covid 19) संक्रमितों के मामले 65 लाख के पार पहुंच चुके हैं. इसी कड़ी में देश में अनलॉक 5 की गाइडलाइन भी जारी हो गई है. वहीं, मुंबई में एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने इसको लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. यह तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग के दौरान की है. 


इस  तस्वीर को साझा करते हुए सलमान खान (Salman Khan Instagram) ने बताया कि एक बार फिर 'राधे' की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "साढ़े 6 महीने बाद शूट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है." सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे., हालांकि, शूटिंग के लिए वह वापस मुंबई पहुंच गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फॉर्महाउस से सलमान खान के कई गाने रिलीज भी हुए, जिनमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'प्यार करोना' और ईद पर 'भाई भाई' जैसे सॉन्ग रिलीज हुए थे. सलमान खान के सभी गाने यूट्यूब पर खूब सुपरहिट हुए थे.सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस का सीजन 14 (Bigg Boss 14) होस्ट कर रहे हैं. शो का 3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर हुआ था, जो काफी धमाकेदार रहा.