सलमान खान के भांजे ने लगाई ऐसी जंप हवा में उड़ गए मामा, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ समज गुजार रहे हैं और इसके खूब वीडियो भी वे सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

सलमान खान के भांजे ने लगाई ऐसी जंप हवा में उड़ गए मामा, देखें Video

सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • भांजे अहिल के साथ आए नजर
  • 'दबंग 3' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ समज गुजार रहे हैं और इसके खूब वीडियो भी वे सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसमें वे अपनी बहन अर्पिता शर्मा के साथ ही उनके बेटे अहिल के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमें उनके भाई सोहेल खान बीन बैग पर कूदते हैं और उनका बेटा हवा में उड़कर सलमान खान की गोद में आ जाता है. इस वीडियो में सलमान खान के नन्हे भांजे अहिल ऐसा करते नजर आ रहे हैं. 

Super 30 Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

शाहरुख की 27 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, इस एक्ट्रेस संग यूं आए नजर पहचानना हुआ मुश्किल

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कभी वे एक्सरसाइज वीडियो डालते हैं तो कभी परिवार के साथ समय गुजारते नजर आते हैं. यही नहीं, सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बहुत जोर-शोर से 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में भी लगे हैं. शूटिंग के दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट करहे हैं. 

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के घर आया बेबी बॉय, तीसरी बार पिता बने बॉलीवुड एक्टर

हाल ही में सलमान खान का बॉटल कैप चैलेंज वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पहले तो राउंड किक से बोतल के ढक्कन को खोलते हुए नजर आते हैं, लेकिन अचानक सलमान किक छोड़ फूंक से बोतल का ढक्कन उड़ा देते हैं और बोतल उठाकर पानी पीने लगते हैं. इस तरह सलमान खान का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...