NDTV Khabar

प्रियंका-सलमान 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में, करन जौहर और एकता कपूर भी शामिल

वेरायटी मैग्जीन ने दुनिया के 500 प्रभावशाली बिजनेस लीडर्स की लिस्ट जारी की है जो ग्लोबल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को आकार देने में महत्वपूर्ण रोल अदा कर रहे हैं.

393 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका-सलमान 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में, करन जौहर और एकता कपूर भी शामिल

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान

खास बातें

  1. 'क्वांटिको' की शूटिंग में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा
  2. सलमान के पास ढेरों प्रोजेक्ट हैं
  3. एकता कपूर अब वेब सीरीज में रख रही हैं कदम
नई दिल्ली: वेरायटी मैग्जीन ने दुनिया के 500 प्रभावशाली बिजनेस लीडर्स की लिस्ट जारी की है जो ग्लोबल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को आकार देने में महत्वपूर्ण रोल अदा कर रहे हैं. इस लिस्ट में भारत से भी 12 लोगों के नाम शामिल हैं. जी हां, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी ग्लोबल इंडस्ट्री में अहम भूमिका निभा रहे हैं. इन 12 लोगों में सुपरस्टार सलमान खान, ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर, टीवी की क्वीन एकता कपूर और आदित्य चोपड़ा के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट में 362 लोग अमेरिका हैं, 28 यूके से हैं, 20 चीन से, 16 फ्रांस से, जर्मनी से 15, भारत से 12, स्पेन से 6 और मेक्सिको से 4 लोगों के नाम शामिल हैं. 

 


कभी भीड़ में जूनियर आर्टिस्ट्स के साथ करती थीं डांस, अब बन गई हैं सलमान की हीरोइन

लिस्ट में जी एंटरटेनमेंट के सीईओ पुनीत गोयनका, स्टार इंडिया सीईओ उदय शंकर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अनिल अंबानी, सुभाष चंद्रा और मुकेश अंबानी के नाम भी शामिल हैं. इस लिस्ट में पिछले साल भर में मनोरंजन उद्योग में बेहतरीन काम करने वाले लोगों को चुना जाता है. प्रियंका चोपड़ा जहां हॉलीवुड में तहलका मचाए हुए हैं, और अमेरिकी टेलीविजन पर भी ‘क्वांटिको’ के जरिये छाई हुई हैं तो सलमान खान भारतीय बॉक्स ऑफिस पर राज करते हैं.

 

'पद्मावती' विवाद पर बोले सलमान खान, इससे फायदा नहीं सिर्फ नुकसान

इस तरह इस सूची में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के धुरंधरों को जगह दी गई है. एकता कपूर जहां भारतीय टेलीविजन को परिभाषित कर चुकी हैं, वहीं अब वे वेब सीरीज के जरिये नई क्रांति लाने की जुगत में हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
393 Shares
(यह भी पढ़ें)... हां, मुझे मालूम है गुजरात चुनाव का नतीजा

Advertisement