NDTV Khabar

सलमान खान ने घोड़े से लगाई रेस, फिर जो हुआ उसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने घोड़े से लगाई रेस, फिर जो हुआ उसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान

सलमान खान

खास बातें

  1. घोड़े से सलमान ने लगाई रेस
  2. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  3. लोगों को खूब आया पसंद
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. सिर्फ तीन दिन के भीतर 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म 'रेस 3' के लीड एक्टर सलमान खान ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसकी किसी को कोई उम्मीद नहीं थी. सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक घोड़े से रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं. खुले मैदान में एक तरफ सलमान खान और दूसरी तरफ घोड़े पर घुड़सवार एक साथ दौड़ लगाते हैं और सलमान कान रेस में आस-पास ही होते हैं.

सलमान खान ने कार से उतरते ही बॉडीगार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, Video देख रोक न पाएंगे हंसी...

वीडियो देखने में काफी इंटरेस्टिंग है और यकीनन सलमान जो भी करत हैं कुछ हट कर ही करते हैं. इंटरने पर सलमान का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 52 साल के सलमान खान की चुस्ती और फुर्ती देख कर आप भी कहेंगें बॉलीवुड में उनसे ज्यादा फिट शायद ही कोई और हो. सलमान खान को देखकर लग रहा है कि वह अपने उम्र में भी किसी युवा एक्टर से कम नहीं हैं. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सलमान खान की वाहवाही करता हुआ नजर आ रहा है.
 
 

A post shared by Salman Khan (@salmankhanplanet) on


Race 3 के लिए राखी सावंत और अर्शी खान ने सलमान खान से कर डाली 5 करोड़ रु. की डिमांड, बताई ये वजह

टिप्पणियां
बता दें कि 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली फिल्म Race 3 का लोगों से मिला-जुला रिएक्शन मिला. सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि बाकियों के लिए यह फिल्म निराश से भरपूर रही. 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान की कंपनी और रमेश तौरानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement