सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे' को लेकर कहा, यह 'वांटेड' का बाप होगा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हालिया घोषित फिल्म 'राधे' (Radhe) में एकबार फिर से एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे.

सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे' को लेकर कहा, यह 'वांटेड' का बाप होगा

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हालिया घोषित फिल्म 'राधे' (Radhe) में एकबार फिर से एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) का कहना है कि 'राधे' इस शैली में बनी फिल्मों का बाप होगा.

सनी लियोन ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार डांस, धांसू Video हुआ वायरल

मुंबई में बुधवार को अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3 Trailer) के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, "राधे 'तेरे नाम' (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने 'वांटेड' (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह ('राधे') एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका 'वांटेड' के साथ कोई लेना-देना नहीं है."

'कौन बनेगा करोड़पति' में कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर भड़के अमिताभ बच्चन, कहा- धिक्कार है...

सलमान खान (Salman Khan)ने आगे कहा, "अगर आप उस शैली या प्रारूप की बात करते हैं तो यह ('राधे') 'वांटेड' का बाप होगा." 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. अभी कुछ दिनों पहले सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की. फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए सलमान ने लिखा, "आपने पूछा था 'दबंग 3' के बाद क्या? क्या और कब? ये लो जवाब हैशटैगईदराधेकी."

सपना चौधरी ने तूफानी डांस से स्टेज पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सोहेल खान द्वारा निर्मित 'राधे' के साथ सलमान और प्रभु देवा तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. प्रभु देवा ने साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को निर्देशित किया था और आगामी 'दबंग 3' के निर्देशक भी वह हैं.

VIDEO: Gippy Grewal और Zareen Khan से NDTV की खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...