सलमान खान को इस एक्टर ने दिया है 'सल्लू' नाम, भाईजान ने Video में खोला राज

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि उन्हें सल्लू नाम किसने दिया है.

सलमान खान को इस एक्टर ने दिया है 'सल्लू' नाम, भाईजान ने Video में खोला राज

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने नाम को लेकर खोला राज

खास बातें

  • सलमान खान ने खोला राज
  • सलमान का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने नाम को लेकर बताई यह बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है. कोई उन्हें भाईजान कहता है तो कोई उन्हें सल्लू के नाम से पुकारता है. लेकिन हकीकत यह है कि भाईजान को सिर्फ सलमान कहलाना पसंद है क्योंकि उन्हें यह नाम उनके माता-पिता से जो मिला है. लेकिन सलमान खान को सल्लू नाम किसने दिया है यह भी एक गहरा सस्पेंस है. लेकिन सलमान खान इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनको सल्लू नाम किसने दिया है. यही नहीं उन्होंने बताया कि इसके अलावा उन्हें और भी कई नाम दिए हैं. 

कियारा आडवाणी से कपिल शर्मा ने उनके मम्मी-पापा को लेकर पूछा ऐसा सवाल, शॉक्ड रह गईं एक्ट्रेस- देखें Video

नीतू कपूर ने परिवार संग खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, Photos शेयर कर बोलीं- आज मैं बहुत अमीर महसूस कर रही हूं

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि उन्हें सल्लू नाम किसने दिया है. सलमान खान बता रहे हैं कि उन्हें सल्लू नाम जैकी श्रॉफ ने दिया है. कभी वह सल्लू बुलाते हैं तो कई बार सल्ले तक बुला डालते हैं. उनकी यह बात सुनकर जैकी श्रॉफ और संजय दत्त खूब ठहाके लगाते हैं. इस तरह सलमान खान यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

KGF 2 के लिए बेकाबू हुए फैन्स, यश की फिल्म का खुद ही बना डाला Trailer- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में हैं, और वहीं से वह तीन सॉन्ग रिलीज भी कर चुके हैं. उनकी अगली फिल्म 'राधे' है जो इस साल दीवाली पर रिलीज होगी. हालांकि फिल्म को ईद पर रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से चल रहे लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.