NDTV Khabar

सलमान खान के पिता सलीम खान की सख्ती, बोले- गर्लफ्रेंड को लेकर शहर में मत घूमो...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि महिला मित्र के मामले में उनके पिता सलीम खान ने उन्हें स्पष्ट निर्देश मिला हुआ है. किसी गर्लफ्रेंड के साथ शहर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने को कहा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के पिता सलीम खान की सख्ती, बोले- गर्लफ्रेंड को लेकर शहर में मत घूमो...

'दस का दम' सेट पर सलमान खान

खास बातें

  1. सलमान खान के पिता का निर्देश
  2. गर्लफ्रेंड को लेकर शहर में मत घूमो
  3. घर में सभी को दी यही सलाह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि महिला मित्र के मामले में उनके पिता सलीम खान ने उन्हें स्पष्ट निर्देश मिला हुआ है. किसी गर्लफ्रेंड के साथ शहर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने को कहा गया है. 'दस का दम-दमदार वीकेंड' की शूटिंग के दौरान इसके मेजबान सलमान ने सेलिब्रिटी मेहमान से एक प्रश्न पूछा, "कितने प्रतिशत भारतीयों को सार्वजनिक स्थानों पर रोमांस करने के कारण पुलिस से डांट सुननी पड़ती है?" एक बयान के अनुसार, मेहमान के उत्तर देने से पहले सलमान ने कहा कि प्रेमी युगलों को सार्वजनिक स्थानों पर घूमते देखना बहुत दुखद है.

गुरदास मान की दरियादिली देखकर आंख में आ जाएंगे आंसू, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा Viral

ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में रह चुके सलमान ने प्रेमी युगलों के बारे में कहा, "ये जोड़े असहाय हैं, क्योंकि ये लोग एक छोटे से घर में 8-10 लोगों के बीच रहते हैं. समाज के कारण ये युवा होटल में जा नहीं सकते. महिला मित्र की जब बात आती है तो मेरे पिता ने साफ निर्देश दिए हैं. उन्होंने महिला मित्र के साथ शहरभर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने की मंजूरी दी है."


अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज, Video शेयर करके दिया ये मैसेज

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "इसी तरह मेरी बहनों के लिए भी यही निर्देश हैं. उनकी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का है, उन्हें सबसे पहले अपने माता-पिता को बताना चाहिए और उनसे कुछ भी नहीं छिपाना चाहिए. उन्होंने हमें पसंदीदा व्यक्ति से शादी करने का अधिकार दिया है." सलमान के दो भाई हैं सोहेल व अरबाज खान और दो बहनें अर्पिता और अलवीरा हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement