NDTV Khabar

गुरदास मान की दरियादिली देखकर आंख में आ जाएंगे आंसू, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा Viral

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरदास मान का लगभग 3 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुरदास मान को उनके शांत और नेकदिल स्वभाव के लिए काफी पहचाना जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरदास मान की दरियादिली देखकर आंख में आ जाएंगे आंसू, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा Viral

पंजाबी सिंगर गुरदास मान व पैसे बटोरते हुए दिव्यांग दंपत्ति

खास बातें

  1. गुरदास मान का वीडियो हो रहा वायरल
  2. 3 साल पुराना है वीडियो
  3. नेक में मिले रुपए दिव्यांग दंपत्ति को दिये
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरदास मान का लगभग 3 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुरदास मान को उनके शांत और नेकदिल स्वभाव के लिए काफी पहचाना जाता है. जिसका उदाहरण वह कई बार लाइव इवेंट के दौरान स्टेज या ऑन स्क्रीन पर दे चुके हैं. कुछ ऐसा ही पुराना वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसी दरियादिली दिखाई, जिसे देखने के बाद आप दांतों तले अंगुलियां दबाते रह जाएंगे. एक इवेंट में गुरदास मान के गाने के दौरान उनके चाहने वालों ने उन पर नेक स्वरूप हजारों या लाखों रुपए के नोट उड़ाये.

Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

गुरदास मान ने अपना गाना खत्म करने के बाद स्टेज पर पड़े सभी पैसों को दर्शकों में मौजूद दिव्यांग दंपत्ति को देने का ऐलान किया. स्टेज पर पड़े सभी नोटों को अपने मैनेजर के जरिए उन्हें तुरंत देने के लिए कहा. पैरों से न चल पाने वाले दिव्यांग पति-पत्नी और उनका एक बेटा सभी नोटों को एक बैग में भरने लगे. गुरदास मान की ये दरियादिली लोगों के दिलों को छू गई और यह वीडियो 3 साल बाद भी वायरल हो रहा है. 


देखें वीडियो-

बता दें, पंजाबी सिंगर गुरदास मान का जन्म पंजाब के गिद्दरबाहा में हुआ है. गुरदास मान ने 1980 में 'दिल दा मामला है' के साथ अपनी पहचान बनाई. गुरदास मान पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहे हैं, और उन्होंने कई यादगार फिल्में भी बनाई हैं.

सनी देओल की 'गदरः एक प्रेमकथा' गुरदास मान की फिल्म 'शहीद-ए-मोहब्बत बूटा सिंह'  से प्रेरित बताई जाती है. गुरदास मान अब तक लगभग 35 एल्बम निकाल चुके हैं और 300 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं.

Kapil Sharma की 'बुआ' ने की डंडे से धुनाई, इस शख्स का हो गया बुरा हाल! देखें Video

टिप्पणियां

फिल्म 'देस होया परदेस' (2004) में उनके द्वारा निभाये गये अभिनय के लिए गुरदास मान को राष्ट्रपति के राष्ट्रीय पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता से सम्मानित किया गया. गुरदास मान पंजाब के मशहूर लोक गायक अभिनेता हैं. उन्हें पंजाबी गायकी का सम्राट कहा जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement