Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

गुरदास मान (Gurdas Maan) की आवाज, उनका पंजाबी अंदाज और दिल को छू लेने वाली शख्सियत की वजह से ही पिछले लगभग चार दशकों से पंजाबी (Punjabi) गायकी के आधार स्तंभ बने हुए हैं, उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) की अगली फिल्म है ननकाना

खास बातें

  • गुरदास मान की ताजा फिल्म है 'ननकाना'
  • पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं गुरदास मान
  • दुनिया भर में हैं फेमस
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्टर गुरदास मान भारत समेत दुनिया भर में जानी-पहचानी आवाज हैं और पंजाबी विरसे और लोक गायकी के धुरंधर गायक भी हैं. गुरदास मान (Gurdas Maan) की मीठी आवाज, उनका पंजाबी अंदाज और दिल को छू लेने वाली शख्सियत की वजह से ही पिछले लगभग चार दशकों से पंजाबी (Punjabi) गायकी के आधार स्तंभ बने हुए हैं. गुरदास मान की ताजा पंजाबी फिल्म 'ननकाना' है. गुरदास मान जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं उतने ही उनकी लाइन परफॉर्मेंस भी पॉपुलर होती हैं. गुरदास मान की ऐसी ही एक परफॉर्मेंस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...देखें Video
 


Priya Prakash Varrier: बुरी नजर से बचने के लिए प्रिया ने लगाया काला टीका, फैन्स बोले- Aweee

गुरदास मान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है. गुरदास मान का ये वीडियो पिछले साल का है और उनके कनाडा टूर का है. इन वीडियो में ऑडिटोरियम खचाखच भरा हुआ है, और दर्शक गुरदास मान को मंत्रमुग्ध होकर सुन रहे हैं. 61 वर्षीय गुरदास मान का ये जादू है कि साल के अधिकतर समय वे विदेशों में ही रहते हैं, लाइव परफॉर्म करते हैं.   

सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video
 
 

A post shared by Gurdas Maan (@gurdasmaanjeeyo) on


Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

गुरदास का जन्म पंजाब के गिद्दरबाहा में हुआ है और उन्होंने 1980 में 'दिल दा मामला है' के साथ अपनी पहचान कायम की थी. गुरदास मान के गीतों में पंजाबी की मिट्टी की महक रहती है, और वे अकसर लोक गीतों का इस्तेमाल भी करते हैं. गुरदास मान पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में समान से रूप से सक्रिय हैं. बता दें कि सनी देओल की 'गदरः एक प्रेमकथा' गुरदास मान की फिल्म 'शहीद-ए-मोहब्बत बूटा सिंह'  से प्रेरित बताई जाती है. गुरदास मान अब तक लगभग 35 एल्बम निकाल चुके हैं और 300 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं.

बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी, भाई ने पकड़ा रंगे हाथ; 40 लाख बार देखा गया Video
 
 

A post shared by Gurdas Maan (@gurdasmaanjeeyo) on


Tru Talk से धमाल मचा रहे पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, 26 लाख बार देखा गया Video

गुरदास मान 2015 में दिलजीत दोसांझ के साथ एमटीवी कोक स्टूडियो में भी आए थे, और दोनों की जुगलबंदी ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. गुरदास मान और दिलजीत दोसांज ने 'की बनू दुनिया दा' सॉन्ग गाया था, और इसने यूट्यूब पर अभी तक तहलका भी मचा रखा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com