आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बैली डांस (Belly Dance) का खुमार अभी उनके फैन्स के सिर से उतरा भी नहीं है, उन्होंने नया धमाल कर दिया है.

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे फिर झूमकर नाचीं तो बेकाबू हुए फैन्स

खास बातें

  • भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन है आम्रपाली
  • बैली डांस से मचाया था तहलका
  • फिर से आई हैं कहर बरपाने
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बैली डांस (Belly Dance) का खुमार अभी उनके फैन्स के सिर से उतरा भी नहीं है, उन्होंने नया धमाल कर दिया है. भोजपुरी एक्ट्रेस  आम्रपाली दुबे का 'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें 'राते दिया बुताके' फेम आम्रपाली दुबे ने अपने बैली डांस, ठुमकों और लटके-झटकों से हंगापा बरपा रखा है तभी तो उनका डांस देखकर एक शख्स स्टेज पर चढ़ जाता है, और खूब उधम काटता है. लेकिन दिलचस्प यह है कि यह सब फिल्म के इस गाने में होता है.

गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे यो यो हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में...देखें Video

Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

आम्रपाली दुबे का 'ऊ घायल के ले जाले हम घायल का की जाईले (यानी वो घायल किए जा रहा है, और मैं घायल होती जा रही हूं)' सॉन्ग 'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्म का है. इस सॉन्ग में आम्रपाली दुबे स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. इस सॉन्ग में भी आम्रपाली दुबे ने कमाल का डांस किया है, और इसमें भी उनका बैली डांस देखने को मिल रहा है.

आम्रपाली ने किया ऐसा झन्नाटेदार सवाल, जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक- वायरल हुआ Video
 


सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी आम्रपाली दुबे का कुछ दिन पहले लंदन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे लंदन की सर्दी में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ शूटिंग कर रही थीं. आम्रपाली दुबे ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला था. इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था. 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में विशाल सिंह , माही खान, नीलू सिंह , सूर्या शर्मा , स्नेहा मिश्रा , अयाज़ खान , उमेश सिंह , राजकपूर शाही  , गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं. वैसे भी ईद पर आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर' रिलीज हो रही है, जिसमें वे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...