लंदन की सर्दी में Amrapali Dubey ने ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव की सुपरहिट Bhojpuri जोड़ी ने जब लंदन की सड़कों पर की शूटिंग तो यूं मचा तहलका.

लंदन की सर्दी में Amrapali Dubey ने ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video

Amrapali Dubey और Nirahua ने Bhojpuri फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' की शूटिंग के दौरान यूं बरपाया कहर

खास बातें

  • 'निरहुआ चलल लंदन' में दिखेगी हिट जोड़ी
  • लंदन में हुई है शूटिंग
  • आम्रपाली ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी की यूट्यूब (YouTube) क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का जलवा लंदन में भी हिट रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) अब बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए तैयार है, और वह भी विदेशों में शूटिंग कर रहा है. भोजपुरी फिल्मों को स्तर भी बढ़ रहा है. भोजपुरी मूवीज में नई कहानियां आ रही हैं, एक्शन बढ़ रहा है और इसके साथ बजट भी. भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपरहिट भोजपुरी जोड़ा नया तहलका मचाने को तैयार है. निरहुआ और आम्रपाली की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ है, जिसकी शूटिंग को लंदन में अंजाम दिया गया है.

Khesari Lal Yadav से Kajal Raghwani ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर यूं लिए पंगे, मच गया हंगामा...देखें वीडियो
 

 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब मिले विदेश में तो दोनों ने यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे ने ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने गाउन पहन रखा है, और वे डांस कर रही हैं. आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ भी हैं. आम्रपाली ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि इस कड़ाके की ठंड में लंदन में शूटिंग की थी, और वे निरहुआ को इस शूटिंग की याद भी दिला रही हैं. वाकई ये वीडियो बहुत कमाल है.


भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की निरहुआ को यूं आई याद, बोले- देश में निकला होगा चांद...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन  रही ‘निरहुआ चलल लंदन’ के निर्माता सोनू खत्री हैं. फ़िल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं जबकि फ़िल्म  में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुब के अलावा सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...