NDTV Khabar

Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

सपना चौधरी जब भी कोई शो करती हैं तो वहां पर जबरदस्त भीड़ होती है और लोग क्रेजी हो जाते हैं. बेशक ये उनके डांस का जादू है. लेकिन पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्टर मिस पूजा (Miss Pooja) भी किसी से कम नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

पंजाबी सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) ने मचाया तहलका

खास बातें

  1. पंजाबी सिंगर हैं मिस पूजा
  2. पंजाबी फिल्मों में भी करती हैं काम
  3. बॉलीवुड में भी गा चुकी हैं गाना
नई दिल्ली: सपना चौधरी जब भी कोई शो करती हैं तो वहां पर जबरदस्त भीड़ होती है और लोग क्रेजी हो जाते हैं. बेशक ये उनके डांस का जादू है. लेकिन पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्ट्रेस मिस पूजा भी किसी से कम नहीं. मिस पूजा पर अपने सुर छेड़ती है तो फैन्स क्रेजी हो जाते हैं, और वहां मौजूद भीड़ अपने आप से थिरकने लगती है. जून में पंजाबी धमाकेदार सिंगर  मिस पूजा (Miss Pooja) ने लंदन और ग्लासगो में शो किया था. इस शो का वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला है. इस वीडियो में जबरदस्त भीड़ नजर आ रही है और फैन्स उनके गानों पर जमकर थिरक रहे हैं. मिस पूजा के शो पर भीड़ को देखकर आप हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भूल जाएंगे.

गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे यो यो हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में...देखें Video
 
 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on


सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video

मिस पूजा ने पोस्ट में लिखा हैः "दुनिया में मेरे लिए सबसे बेहतरीन जगह मेरा स्टेज है जहां हर कोई मुझे सुनता है, मैं उन्हें अपनी धुनों पर नाचते हुए देखती हूं, उनकी आंखों में अपने लिए प्यार देखती हूं. सब ईश्वर की मेहर है. इस तरह की जिंदगी के लिए शुक्रिया भगवान. लंदन और ग्लासगो के शो शानदार रहे." मिस पूजा पंजाब की जानी-मानी सिंगर हैं, और उनके गाने पंजाब ही नहीं दुनिया भर में जहां भी पंजाबी रहते हैं खूब सुने जाते हैं. यही नहीं, उनकी धुनें इतनी शानदार हैं कि जिन्हें पंजाबी समझ में भी नहीं आती है, उनके पांव भी थिरकने लगते हैं.

सैफ अली खान ने ले लिया बड़ा फैसला, 'नागा साधु' बनने जा रहे हैं छोटे नवाब



Tru Talk से धमाल मचा रहे पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, 26 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
37 वर्षीया मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंठ है. वे भारत और विदेश में सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट हैं.  पंजाब के राजपुरा की रहने वाली मिस पूजा ने 2006 में 'जान तो प्यारी' सॉन्ग से डेब्यू किया था. 2009 में उनकी सोलो एल्बम 'रोमांटिक जट्ट' रिलीज हुई. इसका सॉन्ग 'दो नैन' की शूटिंग कनाडा के टोरंटो में हुई थी. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं. मिस पूजा ने बॉलीवुड में 'कॉकटेल' फिल्म में 'सेकंड हैंड जवानी' सॉन्ग भी गाया. मिस पूजा सिंगिंग के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम करती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement