NDTV Khabar

सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब सिर्फ हरियाणवी डांस और सिंगिंग तक सीमित नहीं रही हैं. सपना चौधरी ने बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि सब देखते ही रह गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज पर यूं मचाया धमाल

खास बातें

  1. बिग बॉस में आई थीं नजर
  2. 'नानू की जानू' में किया स्पेशल सॉन्ग
  3. बदल डाला है अपना अंदाज
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब सिर्फ हरियाणवी डांस और सिंगिंग तक सीमित नहीं रही हैं. सपना चौधरी ने बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि सब देखते ही रह गए हैं. कुछ दिन पहले भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में अपना पहला सॉन्ग किया था तो उससे पहले बॉलीवुड में उनके नाम से सॉन्ग बना था, जिसमें वे नजर भी आई थीं. लेकिन अब तो देसी सपना चौधरी ने विदेशी रंग-ढंग अपना लिए हैं. हमेशा सूट और लहंगे में शोो करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने एटीट्यूड और स्वैग देखकर मुंह से OMG निकल जाएगा. जी हां, हाल ही में सपना चौधरी ने एक परफॉर्मेंस दी है जिसमें वे न सिर्फ वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही हैं बल्कि गाने भी कुछ हटकर हैं.

Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...
 

Georges Lemaître Google Doodle: जॉर्ज लेमैत्रे ने पहले विश्व युद्ध में लिया था हिस्सा, गूगल ने बनाया Father of Big Bang Theory का डूडल

सपना चौधरी ने दिल्ली में एक परफॉर्मेंस दी थी, जिसमें वे चमचमाती पतलून और टॉप में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का अंदाज किसी रॉकस्टार से कम नहीं है और वे कमाल की लग रही हैं. सपना चौधरी 'हम्मा हम्मा' गाने पर कमाल का डांस कर रही हैं, उनके डांस मूव और स्वैग पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा वे हरियाणवी सॉन्ग 'चुल' पर भी नजर कर रही हैं, सपना चौधरी का ये नया अंदाज उनके फैन्स को बुरी तरह घायल करने वाला है.

लंदन की सर्दी में Amrapali Dubey ने ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video
 

Khesari Lal Yadav से Kajal Raghwani ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर यूं लिए पंगे, मच गया हंगामा...देखें वीडियो

टिप्पणियां
सपना चौधरी ने 'बिग बॉस-11' से नई बुलंदियों को छुआ है. वे बिग बॉस के घर में जहां बिंदास तेवरों के साथ नजर आईं, उसके बाद घर से बाहर आते ही उनकी लोकप्रियता को बॉलीवुड ने भरपूर भुनाने की कोशिश की. वे अभय देओल की 'नानू की जानू' में भी दिखीं, इस फिल्म में उनका स्पेशल सॉन्ग था. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही लेकिन सपना चौधरी का ये गाना भरपूर हिट रहा. वैसे भी सपना चौधरी लगातार स्टेज शो कर रही हैं. लेकिन इस लेटेस्ट इवेंट ने इशारे कर दिए हैं कि सपना चौधरी आने वाले समय में कुछ नया और धमाकेदार करने जा रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement