सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए गाया गाना, देखते रह गए बॉलीवुड के सितारे- देखें थ्रोबैक Video

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए गाया गाना, देखते रह गए बॉलीवुड के सितारे- देखें थ्रोबैक Video

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो किसी भी परिस्थिति में सुर्खियों में बने रहते हैं. देश में इन दिनों कोरोना वायरस लॉकडाउन लागू है. लेकिन इसी बीच बीते दिनों उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) संग खुद का गाया हुआ सॉन्ग 'तेरे बिना' (Tere Bina) रिलीज कर दिया. उनके इस वीडियो सॉन्ग ने रिलीज होते ही धूम मचा दी. सलमान खान ने इन दिनों गायकी में खूब इंटरेस्ट ले रहे हैं. इसी से रिलेटेड उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए गाना गा रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) का यह थ्रोबैक वीडियो खूब देखा जा रहा है. यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है, जिसमें सलमान खान माइक पकड़ ऑडियंस के बीच उतरे और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास पहुंच गए. फिर सारे कलाकारों के सामने उन्होंने कैटरीना के लिए गाना गाया. इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. बता दें कि सलमान खान जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की एडिटिंग का काम बाकी है, जिससे इसकी रिलीज डेट टाली जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार  वो सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था.