NDTV Khabar

तीन साल तक करवाया वेट, फाइनली अपने जीजा को लॉन्च करेंगे सलमान खान

यह बात कन्फर्म हो गई है कि बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस से ही लॉन्च करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीन साल तक करवाया वेट, फाइनली अपने जीजा को लॉन्च करेंगे सलमान खान

आयुष शर्मा और सलमान खान

खास बातें

  1. अर्पिता के पति हैं आयुष शर्मा
  2. लव स्टोरी होगी उनकी डेब्यू फिल्म
  3. तीन साल से कर रहे थे इंतजार
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

यह बात कन्फर्म हो गई है कि बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को सलमान खान ही लॉन्च करेंगे. लंबे समय से आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. आयुष को लगभग तीन साल हो गए थे इंतजार करते हुए. लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले उनकी पहली फिल्म बनेगी. फिल्म को अली अब्बास जफर के असिस्टेंट रह चुके अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे. सलमान खान ने इसका ऐलान अपने ट्विटर एकाउंट पर किया है. उन्होंने लिखा हैः ढेर सारी मेहनत और लगन के लिए मुबारक हो आयुष शर्मा. तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.
 


अभिराज से सलमान खान की मुलाकात 'सुल्तान के दौरान हुई थी. आयुष पिछले तीन साल से अपनी डेब्यू फिल्म के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं. ‘बजरंगी भाईजान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘सुल्तान’ और ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान वे सलमान के साथ ही रहे थे. उन्होंने सेट पर न सिर्फ एक्टिंग स्किल ही सीखे बल्कि उन्होंने डांस और एक्शन की भी ट्रेनिंग ली. अब सलमान खान को लगने लग गया था कि वे डेब्यू के लिए तैयार हैं और उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए अपनी हरी झंडी दे दी थी.
 
salman

सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि आयुष ने वर्कशॉप में जाना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं हुई है. फिल्म फरवरी में फ्लोर पर जाएगी. फिल्म गुजरात बेस्ड लव स्टोरी है. सलमान ने कहा है, “हां, हम आयुष की डेब्यू फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं. शूटिंग फरवरी में शुरू होगी और फिल्म 2018 के अंत तक रिलीज होगी.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement